रायगढ़

Raigarh Accident News: छत्तीसगढ़ में हाईवे 49 पर मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन दोस्तों को ट्रेलर ने कुचल दिया, एक किशोर की मौत, दो घायल

Raigarh Accident News: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया बनीपाथर से जुड़े राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर सुबह की सैर पर निकले तीन दोस्तों को अज्ञात ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दी...

रायगढ़, Raigarh Accident News:  खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम बनीपाथर निवासी अजय गुप्ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपने काम के सिलसिले में ग्राम बोदासागर स्थित राइस मिल में भूसा लेने गया था। इसी दौरान सुबह करीब चार बजे मुकेश साहू ने उसे फोन किया.बताया कि तुम्हारा लड़का कुलदीप गुप्ता उम्र 15 साल गांव के अन्य दो लड़के भगत रौतिया उम्र 18 साल साल, जितेंद्र चैहान उम्र 20 साल के साथ मॉर्निंग वॉक करने निकला था।

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के खरसिया बनीपाथर से जुड़े राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर सुबह की सैर पर निकले तीन दोस्तों को अज्ञात ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दी. इस घटना में एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गयी. दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए रायगढ़ मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 Raigarh Accident News: एक की मौत दो घायल अस्पताल में चल रहा उपचार

इस दौरान जब वो लोग रेलवे ओवरब्रिज के पास एनएच 49 में पहुंचे ही थे कि एक अज्ञात ट्रेलर चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मारकर फरार हो गया है। इस घटना में घटनास्थल पर ही कुलदीप की मौत हो गई। घायल भगत रौतिया और जितेंद्र चैहान को रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कुलदीप गुप्ता के दांये हाथ और दांये पैर में गंभीर चोंट लगने से उसकी मौत हुई है।

 Raigarh Accident News: कक्षा 9वीं का छात्र था किशोर

जिस बालक कुलदीप गुप्ता की मौत हुई वह कक्षा 9वीं का छात्र था और वह रोजाना की भांति अपने दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक में गए थे। इस दौरान यह घटना घटित हो गई। एनएच-49 में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए तीन दोस्तों को टक्कर मारने के बाद आरोपित वाहन चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया है। खरसिया पुलिस आरोपित वाहन चालक को पकड़ने के लिये सड़क किनारे मौजूद दुकान और बड़े फर्म में लगे सीसीटीवी फुटे ज खंगालने की बात कह रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button