मुख्य समाचाररायगढ़
Trending

Raigarh Crime News: सराफा कारोबारी के सोने से भरे दो बैग लूटकर बाइक सवार फरार हो गए, 12 घंटे बाद भी आरोपी अभी भी फरार.

Raigarh Crime News: चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स के मालिक का सोने-चांदी से भरा दो बैग मंगलवार की शाम अज्ञात बाइक सवार उस समय छीनकर भाग निकले, जब महिला कर्मचारी उन्हें घर ले जा रही थीं। इस सनसनीखेज चोरी मामले में एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इधर, वारदात स्थल पर लगे सीसीटीवी में आरोपी की करतूत कैद हो गई है.

रायगढ़, Raigarh Crime News: रायगढ़ (Raigarh Crime News) मिली जानकारी के मुताबिक शहर के चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स का संचालन पास में ही रहने वाले सरला विला निवासी द्वारा किया जाता है. सर्राफा व्यापारी ने दुकान में काम करने वाली महिला कर्मचारियों की मदद से रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद कर दी. इसके बाद दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषणों को वह अपने घर में सुरक्षित स्थान पर रख देता था. दुकान से सरला विला रेजिडेंशियल हाइट महज 40 से 50 कदम की दूरी पर है. यह सिलसिला मंगलवार देर शाम तक जारी रहा।

दो लोग अचानक से बैग छीनकर बाइक में ही फरार (Raigarh Crime News)

बताया जा रहा है कि दुकान बंद करने से पहले मालिक ने हमेशा की तरह अपनी दुकान में रखे सोने-चांदी से भरे दो बैग तैयार कर अपने कर्मचारियों के माध्यम से भेज दिए. जब ज्वैलर्स के कर्मचारी आभूषणों से भरा बैग लेकर बाहर निकले और कुछ ही दूरी पर पहुंचे थे, तभी पल्सर बाइक पर सवार दो लोगों ने अचानक उनसे बैग छीन लिया और बाइक से भाग गए। ज्वेलर्स दुकान के मालिक ने जब चोरी की सूचना चक्रधर नगर थाने को दी तो पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल, चक्रधर नगर पुलिस और साइबर टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपियों को पकड़ने के लिए कई निर्देश दिये गये हैं. इस बीच ये घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. इस संबंध में तुरंत शहर के चारों ओर नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश के लिए चार अलग-अलग टीमें गठित कर चोरों को पकड़ने का अभियान तेज कर दिया गया है। हालांकि, 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक चोरों का सुराग नहीं लगा पाई है। आरोपियों के बारे में कोई अहम सुराग फिलहाल बैग में कितने आभूषण थे इसका आकलन करने के बाद थाने में अपराध दर्ज किया जाएगा. यहां यह बताना भी जरूरी है कि हाल ही में इसी क्षेत्र के अतरमुड़ा इलाके में एक ज्वैलर्स की दुकान में ऐसी घटना घटी है. करीब 3 साल पहले बोईरादादर हेमा ज्वेलर्स में भी चोरी की घटना हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button