रायगढ़
Trending

Raigarh Crime News: सारंगढ़ से बाइक चोरी करने वाले को साइबर पुलिस ने रायगढ़ जिले के पुसौर से पकड़ा….

Raigarh Crime News: पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मुखबिरों का जाल बिछाया. जहां साइबर सेल और सारंगढ़ पुलिस अज्ञात चोर को पकड़ने और...

रायगढ़,Raigarh Crime News: जिले के सारंगढ़ बिलाईगढ़ में लगातार दिनदहाड़े और रिहायशी इलाकों में (Raigarh Crime News) मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं हो रही थीं. एसपी ने चोरों को पकड़ने के लिए साइबर व पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया था. इसी बीच सारंगढ़ जिले की साइबर पुलिस ने रायगढ़ जिले के पुसौर में छापा मारकर एक चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है.ऐसे में सायबर पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम मंढईभंटा की तेजस्विनी साहू चोरी की मोटरसाइकिल रखे हुए है और उसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश में ग्राम सिंघा थाना पुसौर क्षेत्र की ओर जा रही है. सारंगढ़ पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा के मार्गदर्शन में साइबर पुलिस द्वारा उक्त जानकारी वरिष्ठ अधिकारी को दी गई।

(Raigarh Crime News) रायगढ़ जिले के पुसौर में छापा मारकर एक चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की है

जानकारी के अनुसार प्रार्थी ने थाना सारंगढ़ में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि ग्राम चंदई में घर के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल वाहन क्रमांक सीजी 04, ई 9667 पैसान प्रो, काला रंग को अज्ञात व्यक्ति द्वारा आधी रात को चोरी कर लिया गया है। चंदई. . रिपोर्ट दर्ज होते ही सारंगढ़ साइबर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए मुखबिर की तलाश में जाल बिछाया। जहां साइबर सेल और सारंगढ़ पुलिस अज्ञात चोर को पकड़ने और आरोपी की पतासाजी में जुटी हुई थी.पुलिस अधीक्षक कमलेश्वर प्रसाद चंदेल और डीएसपी अविनाश मिश्रा के नेतृत्व में साइबर सेल और सारंगढ़ पुलिस ग्राम सिंघा पुसौर क्षेत्र की ओर रवाना हुई।जहां तेजस्वीनी साहू को चोरी के मोटर साइकिल की बिक्री हेतु ग्राहक की तलाश करते हुए पकड़ा गया। जिसके कब्जे से बाइक को जब्त कर जेल भेजा गया हैं। सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी सारंगढ़ भावना सिँह,साइबर सेल से प्र. आरक्षक विक्कु सिंह ठाकुर, आर. विमल किशोर जांगड़े, आर. कृष्णा महंत का योगदान रहा ।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button