रायगढ़

Raigarh Crime News: सराफा व्यवसायी के सोने से भरे दो बैग बाइक सवार लुटेरे उड़ा ले गए फरार, 12 घंटे बाद भी आरोपी पकड़ से दूर।

Raigarh Crime News: चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स के संचालक के सोने-चांदी से भरे दो बैग मंगलवार की देर शाम उस समय लेकर फरार हो गए, जब महिला....

रायगढ़,Raigarh Crime News: शहर के चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स का संचालन पास में ही रहने वाले सरला विला निवासी द्वारा किया जाता है. सर्राफा व्यापारी ने अपनी दुकान में काम करने वाली महिला कर्मचारियों की मदद से रोजाना की तरह अपनी दुकान बंद कर दी. इसके बाद दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषणों को अपने घर में सुरक्षित स्थान पर रख दिया. बस दुकान से 40 से 50 कदमो की दूरी पर सरला विला रिहायशी हाइट है। यह प्रक्रिया मंगलवार देर शाम भी चला।

Raigarh Crime News:  बताया जा रहा है कि दुकान बंद करने से पहले संचालक द्वारा रोजाना की तरह

अपने दुकान में रखे सोनें चांदी से भरे दो बैग तैयार करके अपने कर्मियों के माध्यम से भिजवाया गया। वहीं,ज्वेलर्स के कर्मचारी आभूषण से भरा बैग लेकर जब निकले और कुछ दूर ही पहुंच पाये थे तभी कथित तौर पर पल्सर में सवार दो लोग अचानक उनसे बैग छीनकर बाईक में ही फरार हो गए हैं। उठाईगिरी की सूचना ज्वेलर्स दुकान के संचालक द्वारा चक्रधर नगर थाने में दिये जाने पर तत्काल चक्रधर नगर पुलिस, व सायबर टीम के साथ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल मौके पर पहुंचे।चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वेलर्स के संचालक के सोने-चांदी से भरे दो बैग मंगलवार की देर शाम उस समय लेकर फरार हो गए, जब महिला कर्मचारी उन्हें घर छोड़ रही थीं, बाइक सवार अज्ञात लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। अपहरण के इस सनसनीखेज मामले में एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. इधर, आरोपी की करतूत घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

मौका मुआयना करने के बाद कई तरह के दिशा निर्देश आरोपितों को पकड़ने के दिए है

उधर यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। इस लिहाज से आरोपियों की पतासाजी के लिये तत्काल शहर के चारो तरफ नाकेबंदी कराने के बाद चार अलग-अलग टीमें बनाकर उठाईगिरी की धरपकड़ के लिये अभियान तेज कर दिया है।हालांकि 12 घंटे का समय बीत जाने के बाद भी आरोपित के बारे में पुलिस के हाथ अभी तक कोई महती सुराग नही लगा हैं।फिलहाल बैग में कितने रकम का जेवर था इसका आंकलन आज होने के बाद थाने में अपराध दर्ज होगा। यहां यह भी बताना लाजमी होगा कि हाल ही के दिनों में इसी क्षेत्र के अतरमुडा इलाके के ज्वेलर्स दुकान में ऐसी वारदात हो चुकी है। वही करीब 3 साल पहले बोइरदादर हेमा ज्वेलर्स में भी सेंधमारी की वारदात हो चुकी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button