मुख्य समाचाररायगढ़
Trending

Raigarh News: पति की मौत के बाद रहस्यमय तरीके से लापता हुई पत्नी, दाह स्थल पहुंचे परिजन पहुंचे तो आंखे खुली की खुली रह गई…

Raigarh News: छत्तीसगढ़ के छितकानी में एक कैंसर मरीज की मौत के बाद उसकी पत्नी बिना किसी को बताए रात में घर छोड़कर चली गई. सुबह जब परिजनों ने देखा तो महिला वहां नहीं थी. घर के सभी लोग उसे ढूंढने लगे. महिला का कहीं पता नहीं चला. परिजन जब अंत्येष्टि स्थल पर पहुंचे तो दंग रह गए।

रायगढ़, Raigarh News: रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के ग्राम चिटककानी (Raigarh News) से एक अजीब और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें पति की मौत के बाद पत्नी रहस्यमय तरीके से गायब हो गई है. इस घटना से पीड़ित परिवार और गांव में आत्मदाह की चर्चा होने लगी है.

10 साल से कैंसर बीमारी से पीड़ित थे (Raigarh News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार रायगढ़ विकासखंड के ग्राम चिटकानी में 59 वर्षीय जयदेव गुप्ता की कैंसर से मौत हो गई। जयदेव करीब 10 साल से इस बीमारी से पीड़ित थे। रविवार सुबह उनका निधन हो गया और फिर करीब 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया.

 रात को हुई महिला लापता

दो घंटे बाद उसके परिजन वापस आये और सो गये, लेकिन रात करीब 11 बजे जब उसके बेटे सुशील ने अपनी मां गुलपी बाई से कुछ कहना चाहा तो वह घर में नहीं थी. उसने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली. उसके परिजन उसे खोजते हुए उस स्थान पर पहुंचे जहां मृतक जयदेव की चिता जल रही थी।

चिता के पास मिली महिला की साड़ी, चश्मा और चप्पल

परिवार के लोगों ने देखा कि गुलपी बाई की साड़ी, चश्मा और चप्पलें चिता के पास थीं लेकिन महिला कहीं नजर नहीं आई। परिजनों को आशंका है कि गुल्पी बाई भावनाओं में बहकर अपने पति की चिता पर बैठ गयी और आत्महत्या कर ली. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली चक्रधर नगर पुलिस पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची. जहां घटनास्थल का गहनता से निरीक्षण किया गया. थाना प्रभारी ने चर्चा में बताया कि महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इसके अलावा हर पहलू से जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button