रायपुर

Raipur Accident News: रायपुर जिम में वर्कआउट के दौरान 17 साल के नाबालिग की मौत, ट्रेडमिल पर दौड़ते समय हुआ बेहोश

Raipur Accident News: रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस मामले की जांच में जुटी, मध्य प्रदेश के बालाघाट का रहने वाला है परिवार।

रायपुर,Raipur Accident News: रायपुर के भनपुरी स्थित स्पाज जिम में बुधवार (Raipur Accident News) को एक्सरसाइज के दौरान 17 वर्षीय नाबालिग की संदिग्ध मौत हो गई। सुबह वह रोजाना की तरह ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे। तभी अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ा। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

(Raipur Accident News) सत्यम रहांगडाले (17) भनपुरी के धनलक्ष्मी नगर का रहने वाला है

खमतराई थाना प्रभारी एसएन सिंह ने बताया कि सत्यम रहांगडाले (17) भनपुरी के धनलक्ष्मी नगर का रहने वाला है। रोजाना की तरह वह सुबह जिम गए थे। जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ रही थी. इसी बीच वह अचानक बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल मौत के कारण की जानकारी नहीं मिल पाई है. पीएम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण पता चलेगा।

naidunia_image

स्वजन शव लेकर बालाघाटा रवाना

घटना के बाद परिजन शव को मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले के लांजी ले गये. पिता सुभाष रहांगडाले मसाला कारोबारी हैं। दो लड़कों में सत्यम बड़ा लड़का था. हाल ही में उन्होंने धनलक्ष्मी नगर स्थित कृष्णा इंग्लिश मीडियम स्कूल से 10वीं की परीक्षा पास की है।एक महीने पहले बिगड़ी थी आईपीएस की तबीयतएक महीने पहले 18 अप्रैल को जगदलपुर सिटी एसपी प्रशिक्षु आईपीएस उदित पुष्कर (32) की तबीयत जिम में वर्कआउट करने के दौरान खराब हो गई थी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि, इलाज के बाद उनकी हालत स्थिर हो गई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button