रायपुर

Raipur Centrel Jail News: रायपुर सेंट्रल जेल का कैदी दिलचस्प अंदाज में हुआ फरार.. अस्पताल में वॉशरूम के बाहर इंतजार करते रहे गार्ड, इधर..

Raipur Centrel Jail News: बहरहाल फरार बंदी के संबंध में फिर से पंडरी थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस की टीम उसकी खोजबीन में जुट गई है...

रायपुर,Raipur Centrel Jail News:  जेल प्रहरियों की लापरवाही और अनदेखी का फायदा एक बार फिर एक विचाराधीन कैदी ने उठाया है. बंदीरक्षकों की आंखों में धूल झोंककर कैदी फरार हो गया है. मामला जिला अस्पताल का है जहां विचाराधीन कैदी को इलाज के लिए लाया गया था. फरार कैदी का नाम दिलीप चौहान है. उनके खिलाफ पैसों की हेराफेरी को लेकर मामला दर्ज किया गया था.

Raipur Centrel Jail News:  रायपुर सेंट्रल जेल का कैदी अस्पताल से फरार हो गया

जानकारी के मुताबिक, आरोपी कैदी दिलीप चौहान एक दवा कंपनी में कैशियर था। इस दौरान उसने लाखों रुपये की रकम हड़प ली थी. इसकी शिकायत देवेन्द्र नगर थाने में की गई। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत अपराध दर्ज किया गया था.हालाँकि, फरार कैदी को लेकर पंडरी थाने में फिर से मामला दर्ज किया गया है। पुलिस टीम उसकी तलाश में जुट गई है. देखना दिलचस्प होगा कि जेल विभाग लापरवाह प्रहरियों के खिलाफ किस तरह की कार्रवाई करता है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button