रायपुर

Raipur Crime News: पुलिस के हत्थे एक शातिर वाहन चोर चढ़ा है, जो गाड़ियां चुराकर उन पर फर्जी नंबर प्लेट लगाता था.

Raipur Crime News: अलग-अलग जगहों से आधा दर्जन दोपहिया वाहन चोरी करने के आरोपी नवीन उर्फ ​​सुनील सुनानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है....

रायपुर,Raipur Crime News: अलग-अलग जगहों से आधा दर्जन दोपहिया वाहन चोरी करने के (Raipur Crime News) आरोपी नवीन उर्फ ​​सुनील सुनानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने रायपुर और दुर्ग के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से छह दोपहिया वाहन चोरी किए हैं। गाड़ियों की पहचान छिपाने और पुलिस से बचने के लिए वह गाड़ियों में फर्जी नंबर प्लेट लगाता था. आरोपी पहले भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है।देवेन्द्र नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति दोपहिया वाहन बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिस पर थाना प्रभारी देवेन्द्र नागर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बताये गये स्थान पर जाकर मुखबिर द्वारा बताये गये हुलिए के आधार पर एक व्यक्ति एवं एक वाहन को पकड़ लिया।

(Raipur Crime News) पुलिस ने जब उससे गाड़ी के कागजात मांगे तो वह गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने लगा

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने वाहन चोरी करना स्वीकार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने रायपुर और दुर्ग जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल छह दोपहिया वाहन चोरी किए हैं. वाहनों में फर्जी नंबर प्लेट लगाने की भी सूचना मिली थी। उनकी निशानदेही पर वाहन भी जब्त किए गए।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button