रायपुर

Raipur Crime News: संगीत कार्यक्रम की आड़ में रेव पार्टी का आरोप, हिंदू संगठनों के विरोध के बाद बंद हुआ मामला

Raipur Crime News: घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की है. भारी हंगामे और नारेबाजी के बीच आयोजकों ने पुलिस को बताया कि संगीत कार्यक्रम का आयोजन तहसीलदार.....

रायपुर, Raipur Crime News:  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के जोरा स्थित होटल ललित महल में रेव पार्टी होने का आरोप लगाते हुए रविवार रात जमकर हंगामा हुआ। इस विरोध और हंगामे के बाद कार्यक्रम को रोकना पड़ा. बजरंग दल समर्थकों के साथ-साथ भारतीय जनता युवा मोर्चा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी नारे लगाए.सूचना मिलने पर पुलिस मंदिर हसौद पहुंची। आयोजकों ने बताया कि संगीत कार्यक्रम का आयोजन तहसीलदार से प्राप्त अनुमति पत्र के अनुसार किया जा रहा है। विवाद बढ़ता देख कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही रोकना पड़ा.

 Raipur Crime News: रविवार रात नौ बजे सैकड़ों कार्यकर्ता ललित महल पहुंचे

उन्हें सूचना मिली थी कि रेव पार्टी चल रही है, जबकि आयोजकों ने गायक अखलाद अहमद को बुलाया था। कार्यकर्ताओं ने मंच से आयोजक व पुलिस को चेतावनी भी दी। इसका वीडियो सामने आया है। नईदुनिया वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

होटल प्रबंधन और आयोजकों की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस को आयोजन रद होने की वजह से हुए नुकसान की जानकारी भी दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। – सचिन सिंह, थाना प्रभारी, मंदिर हसौद।

बिना अनुमति के अंदर आए लोग

बिना अनुमति के अंदर आए लोगों ने सुरक्षाकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की की। पुलिस से इसकी शिकायत की गई है। भविष्य में ऐसा न हो यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है। – अजय कर्ण, मैनेजर, होटल ललित महल।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button