रायपुर

Raipur Crime News: घर बैठे लाखों रुपये कमाने का दिया झांसा, कंपनी में कराया निवेश, युवक से ठगे 7.5 लाख रुपये

Raipur Crime News: रायपुर में एक युवक को घर बैठे लाखों रुपए कमाने का झांसा देकर लाखों रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपियो..

रायपुर.,Raipur Crime News: पार्ट टाइम नौकरी के नाम पर साइबर ठग ने एक युवक से साढ़े सात लाख रुपये की ठगी कर ली। (Raipur Crime News)जालसाजों ने टेलीग्राम ग्रुप से जुड़कर वेबसाइट में निवेश करने के नाम पर धोखाधड़ी की है। इस मामले में मुजगहन थाना पुलिस ने अज्ञात फोन धारक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है.कमल विहार निवासी युवराज पिस्दा ने थाने में शिकायत की है. जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें 2 मई को एक अनजान नंबर से मैसेज आया. इसमें घर बैठे लाखों रुपये कमाने का वादा किया गया था. जालसाजों ने मैसेज में एक नंबर दिया था, जिस पर संपर्क करने पर एक व्यक्ति ने उन्हें नेट मार्केटिंग के बारे में बताया। इसमें उन्होंने घर बैठे पैसे कमाने के कई तरीकों के बारे में बात की.

(Raipur Crime News)17 दिन में साढ़े सात लाख रुपये ठगे युवराज

इसके बाद उसे टेलीग्राम ग्रुप में जोड़ लिया गया. इस ग्रुप से 35 लोग जुड़े हुए थे. युवक ने बताया कि पहले दिन उसे एक कंपनी का लिंक शेयर किया गया और अच्छी रेटिंग देने को कहा गया. इस दौरान उन्हें कुछ पैसे भी मिले. इसके बाद आरोपी ने उससे एक कंपनी में पैसे निवेश करने को कहा। उन्होंने पैसा निवेश किया. इसमें उन्हें कुछ फायदा भी हुआ. इस तरह आरोपियों ने 17 दिन में 7.5 लाख रुपये ठग लिए।जब युवक ने आरोपियों से पैसे की मांग की तो उससे और निवेश करने को कहा गया। तब युवक को ठगी का अहसास हुआ और उसने पुलिस से शिकायत की।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button