रायपुर

Raipur Crime News: रायपुर में कार सवारों की दबंगई, बाइक टकराने पर युवक को लाठियों से पीटा, बचाने आई पत्नी और सास पर भी हमला

रायपुर की इंद्रप्रस्थ सोसायटी में कार से टक्कर होने पर एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने आई युवक की पत्नी और सास पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया।

रायपुर,Raipur Crime News:  रायपुर के इंद्रप्रस्थ सोसायटी में कार से टक्कर मारने पर एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बीच-बचाव करने आई युवक की पत्नी और सास पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया. इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है. इस मारपीट में दामाद, बेटी और सास को चोटें आईं। फिलहाल पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

इंद्रप्रस्थ कॉलोनी रायपुरा निवासी

बलविंदर कौर ने शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका दामाद त्रिलोचन सिंह अपनी दुकान से घर लौट रहा था। तभी इंद्रप्रस्थ के फेस-2 के पास सामने से कार में अभय सिंह, बब्लू सिंह और अजीत सिंह आए।

बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों की गाड़ी आपस में टकरा गई

तभी तीनों आरोपित गाड़ी से उतर गए। उन्होंने त्रिलोचन सिंह के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी। फिर उन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। दामाद से मारपीट की बात सास को पता चली तो वो अपनी बेटी के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने बीच-बचाव करके लड़ाई को छुड़वाने का प्रयास किया। मारपीट में त्रिलोचन के पैर, आंख और माथे में और अन्य दोनों महिलाओं के शरीर में कुछ जगह चोंटे आई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button