रायपुर
Trending

Raipur Crime News: कपड़ा मार्केट में एक घंटे में 10 दुकानों के टूटे ताले, नकदी लेकर हुए फरार

राजधानी रायपुर के देवेन्द्र नगर पंडरी कपड़ा मार्केट में एक चोर ने करीब एक घंटे में 10 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की. चोर अकेले ही एक-एक कर दुकानों में घुसा और नकदी लेकर भाग गया।

रायपुर, Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के देवेन्द्र नगर पंडरी कपड़ा मार्केट में एक चोर ने करीब एक घंटे में 10 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की। चोर अकेले ही एक-एक कर दुकानों में दाखिल हुए और नकदी लेकर भाग गए। चोर के हाथ कोई बड़ी रकम नहीं लगी. चोरी के मामले का सीसीटीवी सामने आया है. व्यापारियों ने इस मामले की शिकायत देवेन्द्र नगर पुलिस से की है. पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी हुई है |

देवेन्द्र नगर पुलिस को सूचना मिली कि पंडरी कपड़ा मार्केट के पगारिया कॉम्प्लेक्स स्थित

करीब 10 दुकानों के ताले टूटे हुए हैं। शिकायत के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की. तो रोहित होजरी, शिवम बैग, सूर्या होजरी समेत कई अन्य दुकानों के ताले टूट गये. इस घटना में 15 से 20 हजार रुपये की चोरी बतायी गयी है.

सीसीटीवी में अकेले दिखे चोर चोरी की घटना सामने आई है

चोर ने चेहरे पर कपड़ा बांधा हुआ है और सिर पर टोपी लगाई हुई है. उन्होंने लाल जैकेट और जींस पहन रखी है. चोर के हाथ में एक रॉड नजर आ रही है, जिसकी मदद से उसने दुकानों के ताले तोड़े. फिर दुकान में घुसकर वह कैश काउंटर की ओर गया और वहां जो भी पैसे थे निकाल लिए।

पेट्रोलिंग व पेट्रोलिंग पर उठे सवाल

10 दुकानों के ताले टूटने के बाद रात में पुलिस गश्त पर सवाल उठने लगे हैं.घटना सुबह करीब 4.45 बजे की है. एक घंटे से अकेला चोर रॉड से ताले तोड़कर वारदात कर रहा है। गौरतलब है कि पुलिस दो शिफ्ट में गश्त कर रही है. गनीमत रही कि कोई बड़ी चोरी नहीं हुई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button