रायपुर

Raipur Crime News: सूने घर से चोरी करने के आरोप में नाबालिग गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है वारदात

Raipur Crime News: रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में सूने घर में चोरी करने वाले नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके कब्जे से चोरी...

रायपुर,Raipur Crime News:  राजधानी रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में सूने घर में चोरी करने वाले नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके कब्जे से चोरी का 75 ग्राम सोना और 282 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार बालक पहले भी टिकरापारा थाने से नकबजनी के मामले में बाल संप्रेक्षण गृह माना में निरुद्ध था।

(Raipur Crime News) प्रार्थी ब्रिजेश चौधरी ने न्यू राजेंद्र नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह आशादीप हॉस्पिटल के पीछे न्यू राजेंद्र नगर में रहता है

प्रार्थी 4 जून की रात करीब 9 बजे अपने घर में ताला लगाकर परिवार सहित अंबिकापुर चला गया था। 10 जून को जब प्रार्थी घर लौटा तो देखा कि घर के मुख्य गेट पर ताला लगा हुआ है, लेकिन मुख्य दरवाजे का ताला टूटा हुआ है.घर के अंदर जाकर देखा तो कमरों का ताला और अलमारी का भी ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था. अलमारी में रखे सोने, चांदी के आभूषण, चांदी के सिक्के या नकदी नहीं थी। रिपोर्ट के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button