रायपुर

Raipur Crime News: रायपुर में चोरों ने एक खाली घर को निशाना बनाया, सोने-चांदी के आभूषण और नकदी चुराए, साथ ही एक कार भी चुरा ली

Raipur Crime News: रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बसंत विहार कॉलोनी में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया है. चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और सोने-चांदी के आभूषण....

रायपुर,Raipur Crime News: राजधानी रायपुर में चोरी की एक घटना से हड़कंप मच गया है. चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और सोने-चांदी के आभूषण, 75 हजार रुपये नकद और घर के सामने खड़ी कार चोरी कर ली. यह घटना उस वक्त घटी जब पूरा परिवार एक शोक समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर गया हुआ था.दरअसल, यह घटना रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बसंत विहार कॉलोनी की है। लता पाटस्कर का पूरा परिवार इसी कॉलोनी में रहता था। लता पाटस्कर और उनका पूरा परिवार एक शोक समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर गया था.

Raipur Crime News: चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना

इस मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने लता पटस्कर के सूने को निशाना बना लिया। चोरों ने घर का पूरा मुआयना किया और घर में रखे तिजोरी से कीमती जेवर और नगद राशि चुरा ली। इस घटना में सोने-चांदी के जेवर और नगदी शामिल हैं। चोरों ने चोरी के बाद घर के बाहर खड़ी कार को भी चुरा लिया, जिससे परिवार की परेशानी और बढ़ गई है।

Raipur Crime News:  लता पटस्कर और उनके परिवार के घर लौटने पर जब उन्होंने चोरी की घटना की जानकारी पाई

तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत गुढ़ियारी थाना पुलिस को सूचित किया, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के बसंत विहार कॉलोनी में चोरी की घटना से हड़कंप मच गया है. चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और सोने-चांदी के आभूषण, 75 हजार रुपये नकद और घर के सामने खड़ी कार चोरी कर ली. ये घटना तब हुई जब लता पाटस्कर और उनका परिवार एक शोक समारोह में शामिल होने के लिए घर से बाहर गए थे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button