रायपुर

Raipur Crime News: सट्टेबाजी के आरोप में कांग्रेस नेता समेत तीन गिरफ्तार, कर रहे थे सट्टेबाजी

रायपुर के टिकरापारा थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता भूपत महोबिया समेत तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अन्ना रेड्डी ऑनलाइन बेटिंग ऐप के जरिए सट्टा लगा रहा था.

रायपुर,Raipur Crime News:  राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना पुलिस ने कांग्रेस नेता भूपत महोबिया समेत तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी अन्ना रेड्डी ऑनलाइन बेटिंग ऐप के जरिए सट्टा लगा रहा था. भूपत काफी समय से सट्टा और जुआ खेल रहा था। तीन मोबाइल फोन के साथ लेन-देन का हिसाब-किताब भी है |

पुलिस ने भूपत सहित शुभम केवलानी और अभिषेक गुप्ता को गिरफ्तार कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की

ऑनलाइन सट्टेबाजी के खिलाफ रायपुर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में रविवार को टिकरापारा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र के सिमरन सिटी, तरूण बाजार और संतोषी नगर के पास कुछ लोग क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा खेल रहे हैं |

पुलिस ने छापेमारी कर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया

इसके बाद टिकरापारा थाना पुलिस और एंटी क्राइम व साइबर यूनिट की विशेष टीम ने वहां छापेमारी कर आरोपियों को पकड़ लिया। सिमरन सिटी से पकड़े गए संदिग्ध ने पूछताछ में अपना नाम भूपत निवासी महोबिया शहीद भगत सिंह चौक टिकरापारा रायपुर बताया।उसके पास रखे मोबाइल को चेक करने पर आनलाइन क्रिकेट पर सट्टा मिला। इसी तरह तरुण बाजार से पकड़ा गया शुभम केवलानी निवासी साईं सिमरन सिटी मठपुरैना और अभिषेक गुप्ता निवासी शिव नगर मठपुरैना टिकरापारा के मोबाइल पर भी आनलाइन सट्टा मिला।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button