रायपुर
Trending

Raipur Crime News: IPL मैच में सट्टा खेलाते दो सगे भाई गिरफ्तार

आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं. महादेव और अन्ना रेड्डी के अलावा अलग-अलग ऑनलाइन ऐप्स के जरिए सट्टेबाजी का संचालन किया जा रहा है. पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है

रायपुर,Raipur Crime News: आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं. महादेव और अन्ना रेड्डी के अलावा अलग-अलग ऑनलाइन ऐप्स के जरिए सट्टेबाजी का संचालन किया जा रहा है. पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र से ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाले आरोपी दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है |

आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं

महादेव और अन्ना रेड्डी के अलावा अलग-अलग ऑनलाइन ऐप्स के जरिए सट्टेबाजी का संचालन किया जा रहा है. पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र से ऑनलाइन सट्टा संचालित करने वाले आरोपी दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी पॉवर 777 नाम की आईडी से सट्टा संचालित कर रहे थे।आरोपी काली उर्फ ​​कमलेश गंगवानी और रवि गंगवानी निवासी महावीर नगर रायपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से दो मोबाइल फोन और लगभग 30 हजार रुपये की नकदी जब्त की गई |

आरोपितों पर जुआ एक्ट तहत अपराध कायम कर कार्रवाई की गई

सोमवार को एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट टीम को मुखबिर ने सूचना दी कि न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्रांतर्गत महावीर नगर स्थित मंदिर के पास कुछ व्यक्ति आनलाइन सट्टा का संचालन कर रहे हैं। इस पर क्राइम व न्यूराजेंद्र नगर पुलिस टीम उक्त स्थान पर पहुंची।

पावर 777 आइडी से चला रहे थे सट्टा

उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के व्यक्तियों को चिन्हांकित कर पकड़ा। पूछताछ में अपना नाम कमलेश गंगवानी और रवि गंगवानी बताया। टीम के सदस्यों द्वारा उनके पास रखे मोबाइल फोन को चेक करने पर उनके द्वारा पावर 777 नामक आइडी के माध्यम से आनलाइन सट्टा संचालित करना पाया गया, जिस पर दोनों को गिरफ्तार किया गया।

महादेव एप के आरोपित नीतीश को लेने आई हिमाचल पुलिस का प्रोडक्‍शन वारंट खारिज

महादेव सट्टा एप मामले में हिमाचल प्रदेश में भी अपराध दर्ज किया गया है। कांगड़, धर्मशाला पुलिस ने महादेव सट्टा एप मामले में कुछ लोगों को वहां गिरफ्तार किया है। इसके बाद धर्मशाला में पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ की गई, जिसमें रायपुर जेल में बंद नीतीश दीवान का नाम सामने आया।

आरोप है कि दीवान ने 100 से ज्यादा बैंक खाते खुलवाए हैं। नीतीश का नाम सामने आने के बाद धर्मशाला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेने मंगलवार को ईडी के विशेष न्यायालय में आवेदन पेश किया, कोर्ट ने आवेदन को खारिज कर दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button