रायपुर

Raipur Crime News: बांग्लादेश से लाता था अफीम, छत्तीसगढ़ के होटलों और क्लबों में कर रहा था सप्लाई, पुलिस ने घेरकर पकड़ा

Raipur Crime News: रायपुर में बांग्लादेश से लाई गई अफीम जब्त की गई है. तस्कर सुंदर सिंह इसे शहर के बड़े होटलों और क्लबों में सप्लाई करता था...

रायपुर,Raipur Crime News:  रायपुर में बांग्लादेश से लाई गई अफीम जब्त की गई है. तस्कर सुंदर सिंह इसे शहर के बड़े होटलों और क्लबों में सप्लाई करता था. इसका पूरे राज्य में नेटवर्क है. आरोपी पश्चिम बंगाल के रास्ते बांग्लादेश से अफीम लाते थे। उसके पास से तीन किलो 200 ग्राम अफीम और 3 लाख 23 हजार रुपये नकद बरामद किये गये हैं. आरोपियों ने 20 से 25 किलो अफीम का ऑर्डर दिया था. इसके बाद उन्होंने इसे प्रदेश में अलग-अलग जगहों पर सप्लाई किया है। आरोपी ने मुख्य तस्कर के नाम का खुलासा किया है. पुलिस अब उस तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Raipur Crime News: तेलीबांधा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि श्याम नगर गुरुनानक चौक के पास एक युवक अफीम रखे हुए है

जिसे वह बेचने की फिराक में घूम रहा है। पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए योजना बनाई और ग्राहक बनकर उससे संपर्क किया. जिसके बाद उसने तेलीबांधा निवासी सुंदर सिंह को घेर लिया और पकड़ लिया गया.पुलिस को पूछताछ में पता चला कि यह अफीम पश्चिम बंगाल से आरोपित ट्रक और बस से मंगवाता था। अफीम की कुछ मात्रा को उसने ट्रक ड्राइवर को भी बेच देता था। इसके अलावा शहर के कुछ बड़े होटलों और ढाबों में भी वह अफीम की सप्लाई करता था। बताया जा रहा है कि अफीम बांग्लादेश से मंगवाई जाती है। जिसे छोटे-छोटे ग्रुप में तस्कर देश के अन्य इलाकों में भेजते हैं।

पूर्व में जा चुका है जेल

पांच साल पहले राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में दो महिलाएं अफीम बेचते पकड़ी गई थीं। वह अफीम भी तस्कर सुंदर सिंह की थी. सुंदर सिंह की पड़ोसी महिलाओं को लगा कि आरोपी सुंदर कच्चे मकान में रहता है और महंगे मोबाइल और कार में घूमता है, इसलिए उन्होंने उससे दोस्ती कर ली और उसके घर की डुप्लीकेट चाबी बना ली और सुंदर के घर में रखी 18 किलो अफीम तस्करी कर रख ली. सेजबहार क्षेत्र में.पांच साल पहले राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में दो महिलाएं अफीम बेचते पकड़ी गई थीं। वह अफीम भी तस्कर सुंदर सिंह की थी. सुंदर सिंह की पड़ोसी महिलाओं को लगा कि आरोपी सुंदर कच्चे मकान में रहता है और महंगे मोबाइल और कार में घूमता है, इसलिए उन्होंने उससे दोस्ती कर ली और उसके घर की डुप्लीकेट चाबी बना ली और सुंदर के घर में रखी 18 किलो अफीम तस्करी कर रख ली. सेजबहार क्षेत्र में.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button