रायपुर

Raipur Crime News: कॉलोनी में घूमती महिलाओं और लड़कियों के साथ करता था छेड़छाड़, मामला दर्ज..

Raipur Crime News: इस सूचना के बाद पंडरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फौरन आरोपी को धरदबोचा और थाने लाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया....

रायपुर,Raipur Crime News: पिछले कुछ समय से एक व्यक्ति बाइक से रायपुर के पॉस कॉलोनी और इलाकों में पहुंचकर महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम देता था. वह खासतौर पर उन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था जो रात में टहलने के लिए निकलती थीं।

Raipur Crime News पुलिस को लगातार ऐसी घटनाओं की शिकायत मिल रही थी

बीती रात आरोपी युवक फिर बाइक से पहुंचा और महिलाओं से छेड़छाड़ करने लगा। (साकेत जैन आदित्य हाइट्स रायपुर) लेकिन इस बार उनकी तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जांच में पता चला कि आरोपी स्थानीय आदित्य हाइट्स निवासी साकेत जैन है।इस सूचना के बाद पंडरी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फौरन आरोपी को धरदबोचा और थाने लाकर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। वही दूसरी तरफ आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए पीड़ित महिलाओं के परिजनों ने आदित्य हाइट्स का घेराव कर दिया। पुलिस की समझाइस के बाद मामला शांत हुआ।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button