रायपुर

Raipur Mattress Factory Fire: राजधानी की गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, दूर तक दिखाई दे रहा आग का गुबार

Raipur Mattress Factory Fire: इस समय छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो गया है. साथ ही भीषण गर्मी के कारण..

रायपुर, Raipur Mattress Factory Fire: इस समय छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भीषण गर्मी से लोगों का हाल बेहाल हो गया है. साथ ही भीषण गर्मी के कारण राजधानी में लू चल रही है. वहीं, गर्मी के महीनों में आग लगने की घटनाओं में अचानक वृद्धि हो जाती है. इसी बीच खबर आ रही है कि राजधानी रायपुर के गोड़वारा स्थित फोम फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. इस घटना में दो महिलाओं की जलकर मौत हो गई.घटना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. आग इतनी भयानक है कि आग का गुबार दूर-दूर तक दिखाई दे रहा है. घटना खमतराई थाना क्षेत्र का मामला है. दरअसल, यहां गद्दा बनाने की फैक्ट्री है।

(Raipur Mattress Factory Fire) मिली जानकारी के अनुसार यहां स्लिप प्रो नाम की एक फैक्ट्री है

जहां गद्दा बनाने का काम किया जाता है। यहां भारी मात्रा में गद्दा संचालित होता है। यहां अचानक आग लगने के बाद मौजूद लोग इधर उधर भागने लगे। वहीं दो महिलाएं फंस गई और आग की चपेट आ गई, जिससे दोनों महिलाओं की मौत हो गई। वहीं पुलिस की आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं और ​फायर ब्रिगेड की टीम लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि ये जो फैक्ट्री है वो बीच बस्ती में स्थित है। इससे थोड़ी थोड़ी दूर पर घर बसा हुआ है। लेकिन यहां आसपास लोगों को खड़े होना भी भारी दिक्कत हो रहा है।

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने बताया कि यह फैक्ट्री खमतराई थाना क्षेत्र के बसंत नगर में स्थित है. उन्होंने बताया कि यहां 7 कर्मचारी काम कर रहे थे. तभी अचानक फैक्ट्री में आग लग गई और 5 कर्मचारी जान बचाकर भाग गए. दो महिलाएं अंदर फंस गईं और आग की चपेट में आ गईं। हालांकि, दोनों महिलाओं को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इससे पहले ही दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button