रायपुर
Trending

Raipur PRSU University Hungama: PRSU यूनिवर्सिटी में सेकंड ईयर की परीक्षा में पकड़ा दिया गया गलत प्रश्न पत्र, छात्रों ने जमकर किया हंगामा…

Raipur PRSU University Hungama: पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में बड़ी संख्या में छात्र हंगामा कर रहे हैं. छात्रों का कहना है कि बीए.एलएलबी द्वितीय वर्ष की परीक्षा में उन्हें गलत पेपर दे दिया गया।

रायपुर, Raipur PRSU University Hungama: छत्तीसगढ़ के पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय में बीए एलएलबी परीक्षा के दौरान बड़ी लापरवाही सामने आई है. आपको बता दें कि बीए.एलएलबी द्वितीय वर्ष की परीक्षा में गलत प्रश्न पत्र दे दिया गया था, जिससे छात्र काफी नाराज हो गए और हंगामा (Raipur PRSU University Hungama) करने लगे. छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. छात्रों का कहना है कि आज उनकी पहली परीक्षा थी और पहली परीक्षा में ही उन्हें गलत प्रश्नपत्र दे दिया गया.

छात्रों को पकड़ा दिया गलत पेपर (Raipur PRSU University Hungama)

गलत पेपर मिलने की सूचना प्रबंधन को देने के बाद छात्रों को एक घंटे तक परीक्षा केंद्र में बैठाया गया. इसके बाद उन्हें परीक्षा रद्द होने की सूचना दी गयी. इससे छात्र नाराज हो गये और उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया. छात्रों की मांग थी कि परीक्षा आज ही आयोजित की जाए. आक्रोशित छात्र कला भवन से प्रशासनिक भवन पहुंच गये और हंगामा करने लगे. छात्रों ने बताया कि पेपर राजनीति विज्ञान-3 विषय का था। लेकिन उन्हें 1 जुलाई को होने वाला पॉलिटिकल साइंस-4 विषय का पेपर दे दिया गया.

छात्रों के हंगामे की खबर सुनकर यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर मामले की जांच की जायेगी और गलत काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. छात्रों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि परीक्षा रद्द होने की जानकारी मिलने के बाद कुछ छात्र वापस लौट आये हैं. इसलिए आज रद्द की गई परीक्षा 10 जुलाई को होने वाली अंतिम परीक्षा के बाद ली जाएगी. छात्र भी कुलसचिव की बात से सहमत हुए। जिसके बाद यह निर्णय लिया गया कि आज रद्द की गई परीक्षा 10 जुलाई के बाद ली जाएगी.

Related Articles

Back to top button