रायपुर

Raipur Road Accident: तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दंपत्ति की मौत, मासूम बच्ची और मामा की जान बची

रायपुर के टेकारी गांव के पास दर्दनाक हादसा हो गया. तेज रफ्तार सीमेंट मिक्सचर कैप्सूल वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी छह माह की बेटी और 16 वर्षीय जीजा गंभीर रूप से घायल हो गए।

रायपुर, Raipur Road Accident: रायपुर के विधानसभा क्षेत्र टेकारी गांव के पास एक दर्दनाक हादसा हो गया। तेज रफ्तार सीमेंट मिक्सचर कैप्सूल वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी छह माह की बेटी और 16 वर्षीय जीजा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर विधानसभा पुलिस मौके पर पहुंची और कैप्सूल को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया |

विधानसभा थाने से मिली जानकारी के मुताबिक

आरंग थाना क्षेत्र के जरौद गांव निवासी दानेश साहू (26) अपनी पत्नी हिना साहू (23), जागृति साहू (छह माह) और साले के साथ सफर कर रहे थे। -गुरुवार को बाइक क्रमांक सीजी 04 एनटी 6697 पर लॉ.दीनदयाल साहू (16) सवार था। वह उसके पीछे बैठकर फरहद गांव से बिरगांव जा रहा था।

नेशनल हाईवे रिंग रोड क्रमांक तीन पर ग्राम टेकारी के पास मोड़ पर सामने से आ रही

कंक्रीट मिलर वाहन क्रमांक सीजी 04 जेए 9252 के चालक संतोष ओरांव ने लापरवाही पूर्वक बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इस हादसे में दानेश साहू, उनकी पत्नी हिना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की और साला गंभीर रूप से घायल हो गए। विधानसभा पुलिस ने वाहन जब्त कर चालक झारखंड के गढ़वा जिले के दलोबरा, बदिया निवासी संतोष ओरांव (40) को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ़्तार कर लिया गया। आरोपी सड्डू से कंक्रीट खाली कर टेकारी की ओर जा रहा था।

घायलों की स्थिति गंभीर मासूम

पुलिस के मुताबिक हादसे में घायल मासूम बच्ची जागृति साहू और दीनदयाल साहू की हालत गंभीर बनी हुई है।उनका इलाज जारी है। जरौद गांव में जैसे ही दंपती की मौत की जानकारी मिली मातम पसर गया। घटनास्थल पर स्वजन भी पहुंच गए। मृतक के पिता इतवारी साहू का पुलिस ने बयान दर्ज किया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button