मध्य प्रदेश

Rajgarh Accident News: निर्माणाधीन तीन मंजिला मकान गिरा, 2 मजदूरों की मौत, चार के मलबे में दबे होने की आशंका

Rajgarh Accident News: राजगढ़ से इस वक्त की एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। यहां एक निर्माणाधीन 3 मंजिला मकान गिर गया...

राजगढ़, Rajgarh News:  मध्य प्रदेश के राजगढ़ से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक 3 मंजिला निर्माणाधीन मकान ढह गया. जब मकान गिरा तो वहां 18 मजदूर काम कर रहे थे. इस घटना में 2 मजदूरों की मौत हो गई है और 4 मजदूरों के दबे होने की आशंका है. इस घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की राहत और बचाव टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया.

Rajgarh Accident News: रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरी घटना राजगढ़ के ब्यावर थाने के शिवधाम कॉलोनी के पास की है. यहां तीन मंजिला मकान बन रहा था। इसी दौरान मकान अचानक ढह गया। अचानक मकान ढहने से दो मजदूरों की मौत हो गई और चार मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन की राहत और बचाव टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान शुरू किया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button