राजनंदगांव

Rajnandgaon Breaking News: प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा, लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर की हत्या, वीडियो हुआ वायरल

Rajnandgaon Breaking News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलने की चाहत भारी पड़ गई. 15 अगस्त को राजनांदगांव के सुकुलदैहान में उसकी प्रेमिका के परिवार वालों ने उसे बुरी तरह पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Rajnandgaon Breaking News:

प्रेमिका से मिलना प्रेमी को महंगा पड़ गया। प्रेमिका के परिजनों ने उसके प्रेमी को बुरी तरह पीटा. प्रेमी युवक की पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना 15 अगस्त की है. खैरागढ़ थाना क्षेत्र के डुंडा निवासी मनीष वर्मा अपनी प्रेमिका से मिलने राजनांदगांव के सुकुलदैहान आया था. प्रेमिका के परिवार ने प्रेमी जोड़े को घूमते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद लड़की के परिवार ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी.

जान बचाकर भागा

रंगकठेरा निवासी मनीष वर्मा अपनी प्रेमिका के साथ घूमने निकला था। दंपति को वहां से लौटने में देर हो गई और इस वजह से ड्यूटी के परिवार वाले उन्हें ढूंढने के लिए एक जगह इकट्ठा हो रहे थे. उसी दौरान प्रेमी जोड़ा घूमते-घूमते रंगकठेरा गांव पहुंच गया. इससे लड़की के परिजन सदमे में आ गए और उन्होंने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। किसी तरह युवक वहां से अपनी जान बचाकर भागा और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद युवक के परिजनों ने उसे सिविल अस्पताल खैरागढ़ में भर्ती कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

गुस्से में थे परिजन

इस मामले में मनीष वर्मा ने बताया कि, मैं अपनी दोस्त के साथ घूमने गया था, जिसके बाद मुझे उसे छोड़ना पड़ा. तभी मुझे गांव वालों ने पकड़ लिया, मुझे नहीं पता कि वो लोग कौन हैं. उन्होंने मुझे रोका और पूछा कि तुम कौन हो और कहां से हो, जिसके बाद उन्होंने मुझे पीटना शुरू कर दिया. मुझे खैरागढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया, मैं चलने-फिरने की स्थिति में नहीं था। फिर भी मैं किसी तरह गाड़ी चलाकर कुछ दूर तक पहुंच गया. जिसके बाद मेरे पिता आये और मुझे एडमिट कर लिया गया. मैं उस लड़की को तीन-चार महीने से जानता था. जब उसने बुलाया तो मैं वहां गया.

Related Articles

Back to top button