मुख्य समाचारराजनंदगांव
Trending

Rajnandgaon Crime News: घर में सो रहे पति पत्नी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश,…

Rajnandgaon Crime News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां घर में सो रहे पति-पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई.

राजनांदगांव, Rajnandgaon Crime News: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां घर में सो रहे पति-पत्नी को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. घटना शंकरदहरा (Rajnandgaon Crime News) के पास ग्राम कन्हारपुरी की है। इस घटना में कन्हारपुरी निवासी अशोक लेंझारे (50 वर्ष) बुरी तरह झुलस गये हैं. उनकी पत्नी उषा लेंझारे (47 वर्ष) भी घायल हैं. दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोंगरगांव से मेडिकल अस्पताल रेफर किया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल अशोक लेंझारे को रायपुर रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही डोंगरगांव पुलिस भी जांच में जुट गई है.

पेट्रोल डालकर पति पत्नी को जलाने की कोशिश (Rajnandgaon Crime News)

बताया गया कि घटना बुधवार सुबह साढ़े तीन से चार बजे के बीच की है. जब तीन से चार अज्ञात लोगों ने अशोक लेंझारे और उषा लेंझारे पर पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की. घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. लेकिन यह बात सामने आई है कि घायल अशोक लेंझारे गांव में ही पेट्रोल बेचने का काम करता है. उनकी शंकरदहरा में भी दुकान है. पूछताछ में भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

खबर यह भी है कि अशोक लेंझारे को पेट्रोल डालकर जलाने से पहले कुछ अज्ञात लोगों ने उनकी पिटाई भी की थी. जिससे उसके सिर व अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट के निशान आये हैं. झगड़ा होता देख उनकी पत्नी उषा लेंझारे बीच-बचाव कर रही थीं, तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें अशोक लेंझारे और उनकी पत्नी उषा भी झुलस गईं. हालांकि, उषा की हालत सामान्य बताई जा रही है। अशोक की हालत गंभीर है. बताया गया है कि वह 70 फीसदी से ज्यादा जल गया है.

Related Articles

Back to top button