उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Ram Mandir Ayodhya Threat: आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से राम मंदिर को उड़ाने की मिली धमकी….

Ram Mandir Ayodhya Threat: आतंकियों ने एक बार फिर अयोध्या में राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है. ये धमकी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने दी है. इसके बाद रामनगरी के आसपास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है.

अयोध्या, Ram Mandir Ayodhya Threat: यूपी के अयोध्या में राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इसे लेकर जैश-ए-मोहम्मद का एक ऑडियो सामने आया है. इसके बाद योगी सरकार ने अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. इसके साथ ही जांच एजेंसियां ​​भी सतर्क हो गई हैं. रामनगरी में संदिग्धों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में पुलिस तैनात है.

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की धमकी के बाद (Ram Mandir Ayodhya Threat) अयोध्या अलर्ट मोड पर है। राम मंदिर के साथ-साथ महर्षि वाल्मिकी एयरपोर्ट पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अयोध्या के एसएसपी राज करन नय्यर ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया, लेकिन आतंकी संगठन की धमकी के बारे में उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

राम मंदिर की बढ़ा दी गई है सुरक्षा (Ram Mandir Ayodhya Threat)

अयोध्या में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसएसपी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में टीमें गठित की गई हैं, जिसमें जिला पुलिस और पीएसी की कई कंपनियां शामिल हैं. राम मंदिर के अलावा महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. पूरे इलाके पर सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है.

पुलिस रामनगरी में संदिग्ध गतिविधियों पर विशेष नजर रख रही है। अगर कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति दिखे तो उसे गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए हैं. जमीनी स्तर पर तैनात सुरक्षाकर्मी भी नियंत्रण कक्ष के संपर्क में हैं। संदिग्धों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं.

Related Articles

Back to top button