मुख्य समाचाररायपुर
Trending

Ram Mandir: VIP रोड में राम मंदिर भक्तजनों की भीड़ होने की संभावना

17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर रायपुर शहर के वीआईपी रोड स्थित श्री राम मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होने की संभावना को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने रायपुर वीआईपी रोड और एयरपोर्ट की ओर जाने वाले वाहन चालकों से अपील की है

रायपुर, Ram Mandir: 17 अप्रैल को रामनवमी के अवसर पर रायपुर शहर के वीआईपी रोड स्थित श्री राम मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ होने की संभावना को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने रायपुर वीआईपी रोड और एयरपोर्ट की ओर जाने वाले वाहन चालकों से अपील की है कि जो लोग हवाई अड्डे के लिए वाहन चालकों को तेलीबांधा पुलिस स्टेशन तिराहा – श्री राम मंदिर तिराहा – अग्रसेन धाम – जोरा – सेरीखेड़ी – नया रायपुर या तेलीबांधा एक्सप्रेसवे – फुंदाहार चौक – माना पीटीएस चौक से होकर यात्रा करनी चाहिए।

इसी प्रकार रामनवमी के अवसर पर सुबह से ही शहर के विभिन्न स्थानों से जंवारा विसर्जन होगा,

जिसमें मुख्य रूप से पुरानी बस्ती, आमापारा मार्ग अवरुद्ध होने की संभावना रहेगी, इसलिए वाहन चालक पुरानी बस्ती, आमापारा, तात्यापारा की ओर यात्रा करेंगे। अन्य वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करना चाहिए। , और रामनवमी के अवसर पर रात्रि 9:00 बजे से नवीन बाजार से जुलूस निकलेगा और शारदा चौक – जय स्तंभ चौक – मालवीय रोड – सदर बाजार – आजाद चौक – मोमिनपारा – ललिता चौक – बधाई पारा – रामसागर पारा तक जाएगा। -राठौड़ चौक-एमजी रोड। -शारदा चौकयह वापस नवीन बाजार जाएगी, इसलिए रात 8:00 बजे से इस रूट पर यात्रा करने वाले वाहन चालकों से अपील है कि वे दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button