रायपुर
Trending

Ramdas Athawale: केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मुलाकात की

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से आज मुख्यमंत्री निवास में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने सौजन्य मुलाकात कीऔर उनकी सरकार द्वारा 100 दिनों में छत्तीसगढ़ में किये गये विकास कार्यों और जनकल्याण सहित विभिन्न समसामयिक मुद्दों का ब्यौरा दिया

रायपुर, Ramdas Athawale:  मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से आज मुख्यमंत्री निवास में केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने सौजन्य मुलाकात की। इस अवसर पर साय ने रामदास अठावले को पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया और उनकी सरकार द्वारा 100 दिनों में छत्तीसगढ़ में किये गये विकास कार्यों और जनकल्याण सहित विभिन्न समसामयिक मुद्दों का ब्यौरा दिया.

मुलाकात के बाद साय ने आठवले की तारीफ करते हुए कहा,

‘सरल, सहज और मिलनसार व्यक्तित्व वाले केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले से आज मुख्यमंत्री निवास पर आत्मीय मुलाकात हुई. आठवले जी अपनी बेमिसाल छवि से लोगों के बीच लोकप्रिय हैं भाषण शैली एवं वाक्पटुता से विभिन्न विषयों पर सार्थक एवं सारगर्भित चर्चा हुई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button