राजस्थान

RAS Officer Asha Kandara Arrested: सफाई कर्मचारी से आरएएस अधिकारी बनीं आशा, एसीबी ने 1 लाख 75 हजार रुपए की रिश्वत लेते दबोचा..

RAS Officer Asha Kandara Arrested: तीन साल पहले जब जोधपुर नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात आशा कंडारा आरएएस अधिकारी बनीं तो पूरी दुनिया ने उनकी तारीफ की.

 जोधपुर, RAS Officer Asha Kandara Arrested: तीन साल पहले जब जोधपुर नगर निगम में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात आशा कंडारा आरएएस अधिकारी बनीं तो पूरी दुनिया ने उनकी तारीफ की. अब खबर है कि एसीबी ने आशा कंडारा को 1 लाख 75 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है. एसीबी ने पाली के जैतारण में आशा कंडारा को रिश्वत लेते पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक, आशा ने ये पैसे जयपुर नगर निगम हेरिटेज में सफाई कर्मचारी की नौकरी दिलाने के बदले में लिए थे. इसके साथ ही एसीबी ने दलाल योगेन्द्र चौधरी को भी गिरफ्तार (RAS Officer Asha Kandara Arrested) कर लिया है.

सफाई कर्मचारी से आरएएस अधिकारी बनीं आशा (RAS Officer Asha Kandara Arrested)

आपको बता दें कि सफाई कर्मचारी से आरएएस अधिकारी बनीं आशा कंडारा ने जोधपुर नगर निगम में काम करते हुए सड़कों पर झाड़ू लगाई. इस दौरान उन्होंने बच्चों की देखभाल भी की. इन सबके बीच आशा ने अपनी पढ़ाई नहीं छोड़ी और वह आरएएस ऑफिसर बन गईं. महापौर ने आशा को आरएएस बनने पर सम्मानित किया। सफलता मिलने के बाद आशा ने कहा कि वह भी अपनी पहली नियुक्ति नगर निगम में चाहती हैं.

जानकारी के मुताबिक, आशा 2019 में जोधपुर नगर निगम में सफाईकर्मी के पद पर शामिल हुईं. नौकरी ज्वाइन करने से 12 दिन पहले उन्होंने आरएएस मेन्स परीक्षा दी। यहां सफाईकर्मी के पद पर नियुक्त होने के बाद भी उन्होंने पढ़ाई जारी रखी. नियुक्ति के 2 दिन बाद ही आशा का आरएएस में चयन हो गया। ऐसे में एसीबी द्वारा रिश्वत लेते पकड़े जाने से हर कोई हैरान है कि आरएएस बनने के बाद मेहनत और लगन की बात करने वाली आशा कंडारा रिश्वत लेते कैसे पकड़ी गईं?

Related Articles

Back to top button