कर्नाटकमुख्य समाचार
Trending

Renuka Swamy Murder Case: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता रेणुकास्वामी की हत्या मामले में नए खुलासा, कैब ड्राइवर्स ने किए चौंकाने वाले….

Renuka Swamy Murder Case: दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता दर्शन के कट्टर समर्थक रेणुकास्वामी की हत्या मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं।

कर्नाटक, Renuka Swamy Murder Case: कर्नाटक का रेणुकास्वामी हत्याकांड इस वक्त सुर्खियों में है। मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने हत्या के मामले में अब तक कन्नड़ अभिनेता दर्शन समेत एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है. अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच में पता चला है कि रेणुकास्वामी को बेल्ट से पीटा गया था. इसके बाद उसका सिर दीवार से टकरा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि रेणुकास्वामी (Renuka Swamy Murder Case)के शरीर की कई हड्डियां टूटी हुई थीं. ऐसे में आइए जानते हैं कैब ड्राइवर रविशंकर की जुबानी उस रात क्या हुआ था.

रेणुकास्वामी का हुआ था 30 लोगो से झगड़ा (Renuka Swamy Murder Case)

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, कैब ड्राइवर रविशंकर ने कहा कि जैसे ही रेणुकास्वामी मेरी कैब से बाहर निकले, उनका 30 लोगों से झगड़ा हो गया जो पहले से ही उनका इंतजार कर रहे थे. रविशंकर ने कहा कि चित्रदुर्ग से कैब में लौटते वक्त रेणुकास्वामी घबराए हुए थे, लेकिन जब भीड़ कम होती देखी तो उन्हें कुछ राहत मिली. रवि ने अपने साथी टैक्सी चालकों को बताया कि वह शेड के बाहर खड़ा है क्योंकि वह अपने किराए का इंतजार कर रहा है.

इसके अलावा शेड में लगातार लोगों का आना-जाना लगा रहता था. ऐसे में जब काफी देर तक इंतजार करने के बाद भी रेणुकास्वामी बाहर नहीं आए तो रवि को शक हुआ. जब उसे घटनास्थल पर लाने वाले लोगों ने उससे हत्या की बात कबूल करने को कहा, तो रवि ने इनकार कर दिया। इसके बाद उसे 4000 रुपये किराया मिला और वह वहां से चला गया.

कैब ड्राइवर रविशंकर ने किया आत्मसमर्पण

कैब ड्राइवर रवि उस समय हैरान रह गया जब उसे दो दिन बाद मीडिया के माध्यम से पता चला कि उसे हत्या में संदिग्ध के रूप में नामित किया गया था। अपने सहयोगियों से सलाह लेने के बाद उसने गुरुवार को चित्रदुर्ग में पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि दर्शन के कट्टर समर्थक रेणुकास्वामी की हत्या कर दी जाएगी.

एक अन्य टैक्सी चालक मोहन ने कहा कि रेणुकास्वामी को उसकी इच्छा के विरुद्ध नहीं ले जाया गया। अगर उसे अपनी जान का डर होता तो वह आसानी से भाग सकता था। मोहन के अनुसार, रवि ने अपने दोस्तों को बताया कि चित्रदुर्ग में दर्शन के प्रशंसक और ऑटो चालक जगदीश उर्फ ​​​​जग्गा ने शनिवार सुबह बेंगलुरु के लिए एक वाहन किराए पर लेने के लिए सुरेश, जो एक कैब चालक भी है, से संपर्क किया था। कैब में बैठे तीनों युवक पवित्रा गौड़ा और दर्शन के बारे में सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों पर चर्चा करने में व्यस्त थे। उन्होंने बार-बार रेणुकास्वामी से सोशल मीडिया पर की गई टिप्पणियों के लिए माफी मांगने को कहा, जिन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने कोई बुरी टिप्पणी नहीं की है.

Related Articles

Back to top button