मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी के साथ इंसानियत की सारी हदें पार, जालिमों ने काटी जुबान, प्राइवेट पार्ट कुचला…

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्याकांड की कहानी किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है. रेणुकास्वामी के साथ जो कुछ हुआ, सारी हदें पार कर दी गईं, इससे साबित होता है कि हत्यारों के मन में रेणुकास्वामी के प्रति कितनी नफरत थी.

एंटरटेनमेंट, Renukaswamy Murder Case: खबरों के बाजार में रेणुकास्वामी हत्याकांड को लेकर खूब चर्चा हो रही है. कुछ दिन पहले इस मामले में अपडेट आया था कि रेणुकास्वामी (Renukaswamy Murder Case) के साथ मानवता की सारी हदें पार कर दी गईं. हालांकि, अब सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स में किए गए दावों से साबित होता है कि रेणुकास्वामी के साथ जो कुछ भी हुआ, वह बेहद गलत था। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रेणुकास्वामी के कान और नाक काट दिए गए, उनके प्राइवेट पार्ट्स को कुचल दिया गया, उनकी जीभ भी काट दी गई और उनके शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं।

सबूत मिटाने के लिए रिश्वत की पेशकश (Renukaswamy Murder Case)

दरअसल, हाल ही में जानकारी सामने आई है कि रेणुकास्वामी का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों को दर्शन के गुर्गों ने 1 करोड़ रुपये की रिश्वत की पेशकश की थी. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि एक पुलिस अधिकारी ने गुर्गों को रेनुकास्वामी के शव को ठिकाने लगाने का आइडिया दिया था. वहीं अब उन्हीं डॉक्टरों से पैसे के दम पर सबूत मिटाने की पेशकश का मामला सामने आया है।

रेणुकास्वामी के शरीर पर 15 से ज्यादा गंभीर चोटें

जी हां, डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि रेणुकास्वामी के शरीर पर 15 से ज्यादा गंभीर चोटें हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि रेणुकास्वामी के शरीर पर ये चोटें उनके सिर, छाती, पेट के निचले हिस्से और प्राइवेट पार्ट्स पर हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट रेणुकास्वामी के साथ हुई दरिंदगी की अलग ही कहानी बयां करती है. जी हां, रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्यारों ने रेणुकास्वामी की हत्या करने से पहले उनके प्राइवेट पार्ट्स को कुचल दिया था।

दर्शन ने जी भरकर बेस्ट से पिटाई

इतना ही नहीं, यह भी ज्ञात है कि जब रेणुकास्वामी दर्द से चिल्ला रहे थे, तो क्रूर हत्यारों ने उन्हें चुप कराने के लिए उनकी जीभ काट दी और उनका जबड़ा तोड़ दिया। पुलिस ने जब रेणुकास्वामी का शव बरामद किया तो उनके नाक और कान भी कटे हुए थे. सूत्रों का दावा है कि जब रेणुकास्वामी का अपहरण किया गया था, तो दर्शन ने उन्हें बेल्ट से जी भर कर पीटा और फिर उनके निजी अंगों पर लात मारी।

रेणुकास्वामी का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों को उनके शरीर पर गर्म लोहे की रॉड के निशान भी मिले। रेणुकास्वामी के शरीर की कई हड्डियां भी टूट गईं. इतना ही नहीं, रेणुकास्वामी की खोपड़ी पर फ्रैक्चर के निशान भी पाए गए। पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है. हालांकि, जब से इस मामले में एक्टर दर्शन की गिरफ्तारी हुई है, उनके फैंस उन्हें बचाने की पुरजोर कोशिश करते नजर आ रहे हैं. मामले को रफा-दफा करने की कोशिश भी की गई, लेकिन बात नहीं बनी। अब देखना यह है कि क्या रेणुकास्वामी की इतनी बेरहमी से हत्या करने वाले हत्यारों को सजा मिलेगी? या ये मामला ऐसे ही निपट जाएगा?

Related Articles

Back to top button