उत्तराखंडमुख्य समाचार
Trending

Rishikesh Accident News: उत्तराखंड में नहाने आए दिल्ली के युवक-युवती तेज बहाव में बह गए, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम..

Rishikesh Accident News: उत्तराखंड में नहाने आए दिल्ली के एक युवक-युवती तेज बहाव में बह गए। दोनों गंगा नदी में नहाने गये थे. एसडीआरएफ की टीम दोनों की तलाश कर रही है. टीम अभी तक उनका पता नहीं लगा सकी है। बताया जा रहा है कि ये दोनों किराए की बाइक लेकर आए थे.

उत्तराखंड, Rishikesh Accident News: उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी में नहाने गए दिल्ली के युवक-युवती (Rishikesh Accident News) का कोई पता नहीं चल सका है। नीम बीच पर गंगा में नहाते समय एक युवक और युवती गंगा की तेज धारा में बह गये. एसडीआरएफ के गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में मुनि की रेती और लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र में गंगा किनारे आए दिन डूबने/बहने की घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार को मुनि की रेती थाना क्षेत्र में नीम तट पर नहाते समय एक युवती गंगा की तेज धारा में बह गई। साथ आया युवक उसे बचाने के लिए गंगा में कूद गया।

कुछ देर बाद युवक भी गंगा की तेज धारा में लापता हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस और एसडीआरएफ ने दोनों की तलाश शुरू कर दी। एसडीआरएफ के गोताखोर पानी में सर्च अभियान चला रहे हैं. बैग में मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान पश्चिमी दिल्ली के सुदर्शन पार्क निवासी लवप्रीत सिंह के रूप में हुई। अभी तक लड़की की पहचान नहीं हो पाई है।

कुछ दिन पहले ही हुआ था ऐसा ही हादसा (Rishikesh Accident News)

ऐसी ही घटना कुछ दिन पहले मुनि की रेती इलाके के सीता घाट पर हुई थी. दिल्ली का एक युवक गंगा में डूब गया। युवक को बेहोशी की हालत में एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला. सरकारी अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 21 वर्षीय युवक गंगा में नहाने गया था. वह अचानक अपना संतुलन खो बैठा। वह अपने परिवार की आंखों के सामने डूब गया। युवक की पहचान बासु के रूप में हुई। काफी तलाश के बाद टीम को वह बेहोशी की हालत में मिला। यहां पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं। प्रशासन भी लोगों को चेतावनी देता है, लेकिन लोग आदेशों की परवाह किए बगैर नहाने चले जाते हैं।

Related Articles

Back to top button