छत्तीसगढ़

Road Accident News: CM विष्णु देव साय ने UP के फिरोजाबाद जिले में हुए हादसे पर जताया दुख, ड्राइवर की झपकी के कारन हुआ एक्सीडेंट…

Road Accident News: हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हो गए. इस हादसे पर सीएम विष्णुदेव साय ने दुख जताया है.

छत्तीसगढ़, Road Accident News: छत्तीसगढ़ से तीर्थयात्रियों को वापस ला रही बस शनिवार सुबह यूपी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे (Road Accident News) में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 40 लोग घायल हो गए. इस हादसे पर सीएम विष्णुदेव साय ने दुख जताया है. उन्होंने हादसे को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिये हैं.

छत्तीसगढ़ के श्रद्धालु जम्मू कटरा में माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे। इस दौरान यूपी के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर श्रद्धालुओं की बस अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना शनिवार सुबह करीब तीन बजे की है. हादसे के वक्त बस में 65 श्रद्धालु सवार थे, जिनमें से 40 घायल हो गए. वहीं, तीन लोगों की मौत हो गई.

सीएम विष्णुदेव साय ने जताया दुख (Road Accident News)

इस हादसे पर सीएम विष्णुदेव साय ने दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- दुखद खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर निकले श्रद्धालुओं से भरी एक बस उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलट गई. बस में सवार 65 श्रद्धालुओं में से तीन की मौत हो गई है और 40 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों के इलाज के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद और फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज में व्यवस्था की गई है. जिला प्रशासन से बात कर डॉक्टरों को उचित देखभाल का निर्देश दिया गया है. इस संबंध में उच्च अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये गये हैं. मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

घटना फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र की है. बस में सवार सभी श्रद्धालु छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं, जो माता वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे थे. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि यह हादसा ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि बस चलाते समय ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button