बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Salman Khan Upcoming Movie: Salman Khan ने किया अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ (Sikander) का ऐलान, विलेन के रूप में नजर आएंगे ये एक्टर…

Salman Khan Upcoming Movie: सलमान खान की फिल्म सिकंदर में हुई इस एक्टर की एंट्री, विलेन के किरदार में आएंगे नजर...

मनोरंजन, Salman Khan Upcoming Movie: अभिनेता सलमान खान अक्सर हर साल ईद के मौके पर अपनी फिल्में लेकर आते हैं। लेकिन इस बार उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वहीं इस मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ का ऐलान (Salman Khan Upcoming Movie) किया है. इसके बाद से लगातार फिल्म को लेकर अपडेट्स आ रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. अब फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर के बारे में भी जानकारी सामने आ रही है.

करीब आठ साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे एआर मुरुगादॉस (Salman Khan Upcoming Movie)

सलमान खान की अगली फिल्म ‘सिकंदर’ का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस कर रहे हैं। ‘अकीरा’ (2016) के बाद वह करीब आठ साल बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की शूटिंग से जुड़ी जानकारी सामने आई है. बताया गया कि फिल्म की शूटिंग जून 2024 से शुरू होगी.

अब खबर सामने आ रही है कि एक्टर फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. पत्रकार से निर्माता बनीं चित्रा लक्ष्मण के हालिया इंटरव्यू के मुताबिक, फिल्म में सलमान के साथ मशहूर दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता सत्यराज नजर आएंगे।

कटप्पा की होगी ‘सिकंदर’ से टक्कर

चित्रा का दावा है कि सत्यराज को सलमान के साथ खलनायक की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। एक इंटरव्यू के दौरान चित्रा लक्ष्मण ने बताया कि सिकंदर ‘बाहुबली’ के विलेन कटप्पा का किरदार निभाने जा रहे हैं। सत्यराज ने ‘बाहुबली’ में कटप्पा का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया। अगर चित्रा की बात सच साबित हुई तो दर्शकों को दोनों को साथ देखने में मजा आएगा.

Related Articles

Back to top button