मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Samantha Ruth Prabhu: डॉक्टर ने कहा Samantha Ruth Prabhu को जेल में डालने की बात, भड़की एक्ट्रेस ने दिया जवाब..

Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने उस डॉक्टर के पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है, जिसने एक्ट्रेस को जेल में डालने की बात कही थी। उन्होंने उत्तेजक भाषा में एक्ट्रेस की आलोचना भी की.

एंटरटेनमेंट, Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु एक बार फिर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में नेब्युलाइजर के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसके जरिए उन्होंने डॉक्टरों के इलाज के तरीकों को प्रमोट किया था. साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए वायरल संक्रमण के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन का उपयोग करने की सलाह दी। सामंथा का ये पोस्ट कुछ ही देर में वायरल हो गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा. इतना ही नहीं, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की पोस्ट पर एक डॉक्टर सिरिएक एबी फिलिप्स उर्फ ​​’द लिवर डॉक्टर’ ने भी कमेंट किया और उनकी खूब आलोचना की. अब एक्ट्रेस ने डॉक्टर की पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

डॉक्टर ने क्यों कहा सामंथा को जेल में डालने की बात? (Samantha Ruth Prabhu)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉ. सिरिएक एबी फिलिप्स उर्फ ​​’द लिवर डॉक्टर’ ने सामंथा रुथ प्रभु की पोस्ट पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. इसके साथ ही उन्होंने उसकी कड़ी निंदा की और उसे जेल में डालने को कहा. डॉक्टर ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘जिस तरह से एक्ट्रेस ने इलाज का तरीका बताया है, उससे उन पर सेहत को खतरे में डालने का आरोप लगेगा. लोगों को ऐसी सलाह देने के लिए उन पर न केवल जुर्माना लगाया जाना चाहिए बल्कि उन्हें जेल में भी डालना चाहिए।’ आपको बता दें कि डॉक्टर ने कहा कि सामंथा रुथ प्रभु द्वारा वायरल संक्रमण के लिए हाइड्रोजन पेरोक्साइड नेबुलाइजेशन का उपयोग करने की दी गई सलाह स्वास्थ्य संबंधी जोखिम पैदा कर सकती है।

डॉक्टर की पोस्ट पर सामंथा ने दिया जवाब

सामंथा रुथ प्रभु ने ‘द लिवर डॉक्टर’ के पोस्ट पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मैंने पिछले कुछ महीनों से अलग-अलग दवाएं ली हैं. मैंने बहुत सी दवाइयों का प्रयोग किया है. मैंने जो दवा बताई थी, उसका उपयोग किया है। मुझे लगता है कि इनमें से कई उपचार बहुत महंगे हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं इन उपचारों का खर्च उठा सकता हूं लेकिन हर कोई आर्थिक रूप से सक्षम नहीं है। मेरा मानना ​​है कि मैंने जो सलाह दी है वह दूसरों के लिए भी फायदेमंद साबित हो सकती है।

सामंथा ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘मैं इतनी बेवकूफ नहीं हूं कि किसी इलाज की वकालत करूं। मैंने जो सुझाव दिया उसके पीछे मेरी मंशा स्पष्ट थी। पिछले कुछ वर्षों में मैंने बहुत कुछ सहा है और बहुत कुछ सीखा है। मुझे स्वयं एक योग्य चिकित्सक ने यह उपचार सुझाया था। वह एमडी हैं और उन्होंने 25 साल तक डीआरडीओ में काम किया है।’

एक्ट्रेस ने डॉक्टर की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए कहा, ‘एक शख्स ने मुझ पर बेहद कड़े शब्दों में हमला किया है. मैं जानता हूं कि वह मुझसे ज्यादा जानता है लेकिन उसे अपनी भाषा सरल रखनी चाहिए थी।’ शायद तब मुझे बेहतर महसूस होता।’सामंथा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं अपने पोस्ट और सलाह से कोई पैसा नहीं कमा रही हूं। न ही मैं किसी का समर्थन कर रहा हूं. मैं इसे केवल एक विकल्प के रूप में सुझा रहा हूं। मैंने खुद इस इलाज को आजमाया है।

Related Articles

Back to top button