कोलकातामुख्य समाचार
Trending

Sandeep Ghosh Arrested: कोलकाता रेप-हत्या मामले में आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष गिरफ्तार..सीबीआई ने की थी पूछताछ

Sandeep Ghosh Arrested: आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही थी......

कोलकाता,Sandeep Ghosh Arrested: आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है. उनसे लगातार पूछताछ की जा रही थी. सीबीआई अधिकारियों द्वारा पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि 9 अगस्त को मेडिकल कॉलेज के सेमिनार हॉल में एक महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. घटना के दूसरे दिन आरोपी सिविक वालंटियर संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया गया. कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश पर मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button