मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours: क्या सच में सानिया मिर्जा मोहम्मद शमी से करेगी शादी?, सानिया मिर्जा के पिता बताई सच्चाई…

Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours: सानिया मिर्जा की दूसरी शादी की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं। कई दिनों से सानिया मिर्जा का नाम क्रिकेटर मोहम्मद शमी के साथ जोड़ा जा रहा है। अब उनकी शादी की खबरों पर सानिया के पिता का भी बयान सामने आया है।

मनोरंजन, Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours: सानिया मिर्जा अपनी शादी टूटने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। एक तरफ सानिया मिर्जा अपने क्रिकेटर पति के धोखे को भुलाकर जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनका नाम लगातार क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours) के साथ जोड़ा जा रहा है। पिछले काफी समय से सोशल मीडिया यूजर्स उनकी शादी को लेकर अटकलें लगा रहे हैं।

क्या है सानिया और शमी की शादी की खबरों की सच्चाई? (Sania Mirza Mohammed Shami Wedding Rumours)

हालांकि, सानिया मिर्जा कई बार साफ कर चुकी हैं कि अब उनकी जिंदगी में कोई नहीं है और वह सिर्फ अपने बेटे के साथ खुश रहना चाहती हैं। फिर भी फैंस उन पर यकीन करने को तैयार नहीं हैं. आए दिन अफवाह उड़ाते रहते हैं कि सानिया और मोहम्मद शमी शादी करेंगे. अब अफवाहों का आग इतना बढ़ गया है कि खुद टेनिस खिलाड़ी के पिता को इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी है. अब सानिया की दूसरी शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा उनके पिता ने कर दिया है।

सानिया के पति शोएब मलिक से अलग होने के बाद उनकी जोड़ी मोहम्मद शमी के साथ बनाई जा रही है, लेकिन इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है। इन अफवाहों पर अब खुद सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने प्रतिक्रिया दी है और इन्हें सिरे से खारिज कर दिया है. मीडिया को दिए अपने बयान में उन्होंने कहा कि ‘ये सभी खबरें झूठी और बकवास हैं. ‘सानिया कभी क्रिकेटर मोहम्मद शमी से भी नहीं मिलीं।’ अब पिता के बयान से साफ है कि सोशल मीडिया पर चल रही इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

आपको बता दें, ये अफवाहें तब से उड़ रही हैं जब से सानिया को उनके पति ने धोखा दिया है। इधर सानिया अकेली हैं और उधर शमी ने भी अपनी पत्नी का दिल तोड़ दिया है. ऐसे में लोग उनकी मंगनी करने में लगे हुए हैं। दो सिंगल लोगों को जबरन जोड़ा जा रहा है. इतना ही नहीं, कुछ लोग दूल्हा-दुल्हन के रूप में अपनी फोटो एडिट करके भी सनसनी मचा रहे हैं. इसलिए फैंस को ऐसी झूठी खबरों से दूर रहना चाहिए।

Related Articles

Back to top button