बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Sathyaraj on PM Modi Biopic: ‘बाहुबली’ के कटप्पा निभाएंगे पीएम मोदी की बायोपिक में किरदार! एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Sathyaraj on PM Modi Biopic: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बायोपिक बनने जा रही है और इस फिल्म में पीएम का रोल सत्यराज करने वाले हैं

मुंबई,Sathyaraj on PM Modi Biopic: फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सत्यराज की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. सत्यराज, जो अभी भी कटप्पा की प्रतिष्ठित भूमिका के लिए पूरे देश में जाने जाते हैं, हाल ही में खबरों में हैं। कई जगहों पर ऐसा कहा जा रहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक बनने जा रही है और इस फिल्म में सत्यराज पीएम का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं, अब सत्यराज ने एक इंटरव्यू में ऐसी खबरों पर बात की है. एक तमिल वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की.पीएम मोदी का किरदार निभाने की खबरों को लेकर जवाब दिया।

(Sathyaraj on PM Modi Biopic) सत्यराज ने पीएम मोदी की भूमिका को लेकर किए खुलासे

एक इंटरव्यू में सत्यराज ने कहा कि वह खुद इस तरह की खबरों से हैरान हैं. उन्होंने कहा, ‘यह खबर कि मैं प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक में अभिनय कर रहा हूं, मेरे लिए भी खबर है। पीएम मोदी की भूमिका निभाने के लिए किसी ने भी मुझसे संपर्क नहीं किया है।’ लोग सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप खबरें फैलाते रहते हैं।’ अफवाह फैलाने के लिए सोशल मीडिया को जिम्मेदार ठहराते हुए सत्यराज ने कहा, ‘पहले अखबार ऐसी खबरें लाते थे- ‘एक युवती की हत्या… इसके पीछे क्या है?इसी तरह, सोशल मीडिया अब बिना सिर-पैर की अफवाहों की जगह बन चुका हैसत्यराज खुले तौर पर पेरियारवादी रहे हैं, और उन्होंने कई बार ये दावा किया है कि वो किसी ऐसी फिल्म में काम नहीं करेंगे जिसके एंटी-पेरियार विचारधारा होगी। पॉलिटिकली, पेरियारवाद और पीएम मोदी की पार्टी बीजेपी की विचारधारा बिल्कुल विपरीत ध्रुवों पर नजर आती है। इसीलिए ये बात जनता को बहुत ज्यादा चौंका रही रही कि सत्यराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभाने के लिए रजामंदी कैसे दे दी!

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button