महाराष्ट्र

School-College Closed: आज प्रदेश के इन जिलों में सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे, इसलिए आदेश जारी किए गए हैं…

School-College Closed: ठाणे, नवी मुंबई, पनवेल के साथ-साथ रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग के ग्रामीण इलाकों में स्कूल और कॉलेज मंगलवार को बंद रहेंगे.....

मुंबई, School College Closed: ठाणे, नवी मुंबई, पनवेल के साथ-साथ रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग के ग्रामीण इलाकों में स्कूल और कॉलेज मंगलवार को बंद रहेंगे क्योंकि भारतीय मौसम विभाग ने इन क्षेत्रों के लिए बारिश के संबंध में ‘रेड अलर्ट’ जारी किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

School-College Closed: यह फैसला प्राथमिक और माध्यमिक स्कूलों के साथ-साथ जूनियर और सीनियर कॉलेजों पर भी लागू होगा

अधिकारी ने कहा कि यह फैसला प्राथमिक और माध्यमिक स्कूलों के साथ-साथ जूनियर और सीनियर कॉलेजों पर भी लागू होगा। पुणे जिले के कुछ हिस्सों में भारी बारिश के बीच, स्थानीय प्रशासन ने सभी स्कूलों और जूनियर कॉलेजों (कक्षा 12 तक) के छात्रों के लिए लॉकडाउन जारी किया है। मंगलवार को अवकाश घोषित कर दिया गया। प्रशासन ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है जिसमें कहा गया है कि हालांकि, सभी प्रिंसिपल, शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों को ड्यूटी पर आना होगा और आपदा प्रबंधन कार्य करना होगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button