मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Seema Haider-Sachin Meena: फिर कानूनी दांव पेंच के बीच फंसे सीमा हैदर और सचिन मीणा, पाकिस्तानी पति की एंट्री के बाद…

Seema Haider-Sachin Meena: पाकिस्तानी नागरिक और यूट्यूबर सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन सीमा के पति गुलाम हैदर की एंट्री के बाद इन दोनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

एंटरटेनमेंट, Seema Haider-Sachin Meena: पाकिस्तानी नागरिक और यूट्यूबर सीमा हैदर और सचिन मीना की प्रेम कहानी देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन सीमा के पति गुलाम हैदर की एंट्री के बाद इन दोनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सचिन मीना के खिलाफ नेपाल के मानव तस्करी निषेध ब्यूरो, गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय के साथ-साथ काठमांडू थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

आपको बता दें कि वकील मोमिन मलिक ने सचिन मीना (Seema Haider-Sachin Meena) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें सीमा हैदर और उनके बच्चों का जबरन धर्म परिवर्तन कराना और अवैध रूप से सीमा पार करना शामिल है. इसके अलावा वकील ने अपनी शिकायत में नेपाल के उस होटल के मालिक को भी शामिल किया है जिसमें सचिन और सीमा ठहरे थे. यहां दोनों ने अपना नाम और पता गलत दर्ज कराया था। जिसके बाद सचिन की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

पूर्व पति ने दायर की थी याचिका (Seema Haider-Sachin Meena)

आपको बता दें कि इन आरोपों से पहले सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने भी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के फैमिली कोर्ट में अपील दायर की थी और समन जारी करवाया था. ये समन सीमा हैदर, सचिन, वकील एपी सिंह और उनकी शादी कराने वाले पंडित तक पहुंचा. यह याचिका गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने दायर की थी. इस याचिका में सीमा हैदर और सचिन मीना की शादी की वैधता को चुनौती दी गई है. पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की याचिका पर सूरजपुर की जिला अदालत में सुनवाई होनी थी, जिसे टाल दिया गया है. अगली तारीख जल्द ही तय की जाएगी.

ऐसे मिले थे सीमा-सचिन

पबजी गेम खेलते हुए प्यार की तलाश में अवैध तरीकों से पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत आई पाकिस्तानी नागरिक सीमा ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन मीना के साथ रह रही है। इस मामले में पुलिस जांच चल रही है और सीमा फिलहाल जमानत पर हैं. चल रहे कानूनी दांव-पेचों के बीच सीमा हैदर अब खुद को हिंदू और भारतीय बताती हैं। वह अक्सर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती रहती हैं. सीमा हैदर भी भारत सरकार से अपने लिए नागरिकता की मांग कर रही हैं. सीमा का कहना है कि वह अपनी जिंदगी सचिन मीना के साथ ही गुजारना चाहती है.

Related Articles

Back to top button