रायपुर

Sensation at the Raipur Railway Station: युवती ने खुद को आग लगाकर आत्मदाह की कोशिश, मचा हड़कंप!

Sensation at the Raipur Railway Station: बिहार के पटना की एक 20 साल की लड़की ने पारिवारिक विवाद के बाद खौफनाक कदम उठाया है। विवाद के बाद युवती परिजनों को बिना बताए

रायपुर, Sensation at the Raipur Railway Station: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद रेलवे स्टेशन पर एक लड़की ने आत्महत्या करने की कोशिश की. घटना आधी रात को प्लेटफॉर्म पर हुई, जब 20 वर्षीय महिला ने खुद को आग लगा ली. आग की लपटें देख वहां मौजूद रेलवे सुरक्षा बल के जवान तुरंत हरकत में आ गए।

रेलवे स्टेशन पर आत्मदाह की कोशिश (Sensation at the Raipur Railway Station)

आग बुझाने के बाद आरपीएफ जवानों ने गंभीर रूप से झुलसी लड़की को डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल युवती के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. लड़की 60 फीसदी से ज्यादा जल गई है और उसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि लड़की तीन दिन पहले अपने घर से निकली थी. उसने घर में खुद को आग लगाने की भी कोशिश की थी.

परिवार से विवाद के बाद पटना से रायपुर पहुंचे:

आरपीएफ अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से जली हुई लड़की का नाम संध्या सिंह है, जो बिहार की राजधानी पटना जिले के जमालपुर के अधमलगोला गांव की रहने वाली है. बुधवार को घर में किसी बात को लेकर परिजनों से विवाद हो गया। इसके बाद वह परिजनों को बिना बताए ट्रेन से यहां आ गई।

शुक्रवार सुबह 3.45 बजे हसौद रेलवे स्टेशन के बाहर खुद को आग लगाने के बाद संध्या मंदिर भागकर स्टेशन मास्टर के कमरे में पहुंच गई। लड़की को आग में गंभीर रूप से झुलसा देख आरपीएफ जवानों ने मंदिर हसौद थाने को सूचना दी.

डीकेएस अस्पताल में भर्ती:

108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो संध्या को तुरंत डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रारंभिक पूछताछ में संध्या ने बताया कि पारिवारिक कारणों से उसने आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया है। उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. परिजन पटना से रायपुर के लिए रवाना हो गये हैं. आरपीएफ ने मामले को आगे की जांच के लिए मंदिर हसौद थाने को सौंपने की जानकारी दी है.

 

 

Related Articles

Back to top button