बॉलीवुड

Shahrukh Khan Health: तबीयत खराब होने के बावजूद अपने फैन से मिले शाहरुख, आज अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

Shahrukh Khan Health: अब शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अस्वस्थ होने के बावजूद फैन्स से मिलते नजर आ रहे हैं...

बॉलीवुड,Shahrukh Khan Health: कल शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही थी.(Shahrukh Khan Health) बताया जा रहा था कि अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये खबर सुनने के बाद एक्टर के फैंस काफी चिंतित हो रहे थे. दरअसल, भीषण गर्मी के कारण एक्टर डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए। आपको बता दें कि 21 मई को आईपीएल 2024 में सेमीफाइनल मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच खेला गया था. इस दौरान टीम को चीयर करने के लिए शाहरुख भी अहमदाबाद पहुंचे.

(Shahrukh Khan Health)सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह अस्वस्थ होने के बावजूद फैन्स से मिलते नजर आ रहे हैं। प्लेऑफ मैच देखने के तुरंत बाद शाहरुख एक दिव्यांग फैन से मिलने पहुंचे. अस्वस्थ होने के बावजूद, अभिनेता अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के बाद व्हीलचेयर पर बैठे। पर बैठे अपने फैन से मुलाकात की। फिलहाल एक्टर अहमदाबाद के अस्पताल भर्ती हैं। मंगलवार देर रात उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत अहमदाबाद के केडी अस्पताल में ले जाया गया था। फिलहाल एक्टर की हालत में सुधार है।

Despite not feeling well after yesterday’s match, Shah Rukh Khan met with a specially-abled FAN and took pictures with him. The most Kind & Humble Superstar! ♥️🔥#ShahRukhKhan pic.twitter.com/j3CfoNWRRT

— Shah Rukh Khan Warriors FAN Club (@TeamSRKWarriors) May 22, 2024

गौरी खान और जूही चावला मिलने पहुंचीं

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख एक व्हीलचेयर पर बैठे फैन से मिल रहे हैं। उनके चेहरे पर थकावट साफ देखी जा सकती है। वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। तबीयत खराब होने के बाद भी उनका इस तरह फैंस को ट्रीट करना सभी को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने अपने फैन के साथ एक फोटो भी क्लिक करवाई। शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी गौरी और एक्ट्रेस जूही चावला भी उनके पति के साथ वहां मिलने पहुंची थी। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि एक्टर को आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

 

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button