कर्नाटकमुख्य समाचार

Sharda Mandir Dress Code: अब इस मंदिर में जाने के लिए पहनने होंगे ऐसे कपड़े, 15 अगस्त से लागू होगा नया नियम इसके चलते नया ड्रेस कोड लागू किया गया है।

Sharda Mandir Dress Code: श्रृंगेरी के शारदम्बा मंदिर ने 15 अगस्त से मंदिर में प्रवेश करने वाले भक्तों के लिए पोशाक नियम लागू कर दिए हैं......

चिकमगलुरू (कर्नाटक), Sharadamba temple Dress Code:  श्रृंगेरी के शारदम्बा मंदिर ने 15 अगस्त से मंदिर में प्रवेश करने वाले भक्तों के लिए पोशाक नियम लागू कर दिए हैं। मंदिर प्रशासन के एक बयान के अनुसार, मंदिर में आने वाले लोगों को केवल पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनने की अनुमति होगी।

Sharda Mandir Dress Code:  इसमें स्पष्ट किया गया है कि श्रृंगेरी शारदा मंदिर और तुंगा नदी के पार स्थित

शंकराचार्य गुरु के मठ का दौरा करते समय भक्तों को पारंपरिक भारतीय पोशाक पहननी होगी। जो लोग पोशाक नियमों का पालन नहीं करेंगे उन्हें अर्ध मंडपम के बाहर से ही भगवान के दर्शन की अनुमति दी जाएगी। उन्हें गर्भगृह और आंतरिक परिक्रमा तक पहुंचने की अनुमति नहीं होगी। पोशाक से जुड़ा यह नियम 15 अगस्त से मंदिर में आने वाले सभी श्रद्धालुओं पर सख्ती से लागू किया जाएगा.इसमें कहा गया है कि निर्धारित परिधान में पुरुषों के लिए धोती और अंगवस्त्रम और महिलाओं के लिए साड़ी-ब्लाउज, सलवार-दुपट्टा शामिल है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button