मुख्य समाचार

Shatrughan Sinha: शेखर सुमन के बीजेपी में शामिल होने पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज, कहा- 2009 में मुझसे मिली हार भूल गए क्या?

Shatrughan Sinha: शेखर सुमन के बीजेपी में शामिल होने पर तृणमूल कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. टीएमसी नेता ने शेखर सुमन पर तंज कसते हुए कहा- क्या आप 2009 में मुझसे अपनी हार भूल गए हैं?

लोकसभा चुनाव, Shatrughan Sinha: बता दें कि ‘हीरामंडी’ एक्टर शेखर सुमन मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दिन बीजेपी में शामिल हो गए थे. शेखर सुमन दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए थे. शेखर सुमन के साथ कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा भी बीजेपी में शामिल हुई थीं.

शेखर सुमन के बीजेपी में शामिल होने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनके बीजेपी में शामिल होने की टाइमिंग बहुत दिलचस्प है. वह एक राजनीतिक दल में शामिल हो गए हैं, वह भी सत्तारूढ़ दल में, जबकि लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। क्या वह उस शाही हार को भूल गए हैं जिसमें उन्होंने मई 2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के टिकट पर मेरे खिलाफ चुनाव लड़ा था? मैं उस समय बीजेपी का अभिन्न अंग था, उस दौरान लाल कृष्ण आडवाणी और अटल बिहारी वाजपेई जैसे दिग्गज भारतीय जनता पार्टी का चेहरा थे. बीजेपी बहुत आगे बढ़ चुकी है. मुझे उम्मीद है कि शेखर सुमन को पता है कि वह क्या कर रहे हैं।’

शेखर सुमन को दी शुभकामनाएं

शत्रुघ्न सिन्हा अब अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के सदस्य के रूप में आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से संसद सदस्य (लोकसभा) हैं। उन्होंने कहा कि वह शेखर सुमन को शुभकामनाएं देना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि लोकसभा चुनाव के दौरान किस बात ने उन्हें यह अनोखा कदम उठाने के लिए प्रेरित किया. लेकिन मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.

Related Articles

Back to top button