मुख्य समाचारहरियाणा
Trending

shyam jaisawal on tractor: मनेन्द्रगढ़ विधानसभा के खड़गवां इलाके में एक तरफ बैठे वित्तमंत्री OP चौधरी तो दूसरी तरफ योग आयोग के पूर्व अध्यक्ष

चुनाव प्रचार के दौरान जनप्रतिनिधि हों या उम्मीदवार, कई अलग-अलग रंगों में नजर आ रहे हैं.मनेंद्रगढ़ विधानसभा के खड़गवां क्षेत्र में देखने को मिला। जहां इलाके के विधायक और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ट्रैक्टर चलाते नजर आए.

मनेन्द्रगढ़ ,shyam jaisawal on tractor: चुनाव प्रचार के दौरान जनप्रतिनिधि हों या उम्मीदवार, कई अलग-अलग रंगों में नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर चर्चा भी हो रही है. ऐसा ही कुछ मनेंद्रगढ़ विधानसभा के खड़गवां क्षेत्र में देखने को मिला। जहां इलाके के विधायक और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल ट्रैक्टर चलाते नजर आए.

उनके साथ ट्रैक्टर में वित्त मंत्री ओपी चौधरी

योग आयोग के पूर्व अध्यक्ष संजय अग्रवाल और भाजपा प्रदेश मंत्री विकास महतो भी बैठे थे. दरअसल, खड़गवां के शिवपुर बाजार में बीजेपी की नुक्कड़ सभा थी. वहां जाने के लिए मंत्री श्याम बिहारी जयसवाल और ओपी चौधरी अपनी लग्जरी एसी कार छोड़कर ट्रैक्टर पर सवार हो गये.

मंत्री श्याम बिहारी ट्रैक्टर चलाना जानते हैं

उन्होंने पहले खेती का काम भी किया है. ऐसे में वह खुद ट्रैक्टर चलाकर देवांड से शिवपुर बाजार तक पहुंचे। उनके पीछे युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी बाइक से नारे लगाते हुए चल रहे थे। दोनों मंत्री नुक्कड़ सभा में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर से शिवपुर बाजार पहुंचे, जिसे रास्ते भर लोग देखते रहे. कभी अपने खेतों में ट्रैक्टर चलाने वाले श्याम बिहारी ने बीजेपी के चुनाव प्रचार के दौरान सड़क पर ट्रैक्टर चलाया.

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button