बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फीमेल फैन हुई धोखाधड़ी का शिकार, फैन बोली- मुझे झूठी कहानी सुनाई और 50 लाख ऐंठ लिए.

Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की महिला फैन धोखाधड़ी का शिकार हो गई है। फैन ने स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया कि कैसे एक्टर की पीआर टीम ने उन्हें झूठी कहानी सुनाई और 50 लाख रुपये वसूले.

मनोरंजन, Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud: सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के नाम पर कई फैन पेज बने हुए हैं. बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के नाम से सोशल मीडिया पर कई फैन पेज हैं। इस बीच एक्टर की एक महिला फैन ने दावा किया है कि उसके साथ धोखा हुआ है. एक्टर के फैन पेज पर झूठी खबर फैलाई गई. इसके जाल में फंसकर महिला फैन ने 50 लाख रुपये गंवा दिए. फैन का दावा है कि जिस फैन पेज की वह बात कर रही है, उसे खुद अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud) भी फॉलो करते हैं। जब उन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी को लेकर झूठी और फर्जी खबरें फैलाई गईं तो वह गलती से जालसाजों के जाल में फंस गईं और इस तरह उन्हें धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

एक्टर के नाम पर फैलाई खबरें ​​(Sidharth Malhotra Fan Duped By Fraud)

अमेरिका में रहने वाली मीनू वासुदेव नाम की महिला फैन का दावा है कि उसे दो लड़कियों अलीजा और हुस्ना परवीन ने फंसाया था। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के फैन पेज पर फर्जी खबर फैलाई गई कि सिद्धार्थ को अपनी पत्नी कियारा आडवाणी से जान का खतरा है. फैन का दावा है कि ऐसी खबरें बार-बार देखने के बाद वह उन बातों पर यकीन करने लगी। चूंकि एक्टर खुद उस पेज को फॉलो करते हैं, ऐसे में फैन का दावा है कि उसे सच में लगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को कियारा आडवाणी से जान का खतरा है.

धमकी देकर शादी करने का लगाया आरोप

मीनू वासुदेव ने आगे बताया कि अलीजा और हुस्ना परवीन ने उन्हें डरा-धमका कर यकीन दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​से शादी कर ली है. उसने उस पर काला जादू भी किया। फैन ने दावा किया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने उनसे शादी नहीं की तो वह उनके परिवार को जान से मार देंगी। इसलिए मजबूरन एक्टर को उनसे शादी करनी पड़ी. शादी के बाद सिद्धार्थ का बैंक अकाउंट भी पूरी तरह से खाली हो गया है। फैन का कहना है कि इन सभी झूठी अफवाहों के कारण वह उन दो लड़कियों के जाल में फंस गई और उसने एक्टर की मदद के लिए उनके अकाउंट में 50 लाख रुपये ट्रांसफर कर दिए.

फैन ने मांगा इंसाफ

फैन ने आगे कहा कि दो लड़कियों अलीज़ा और हुस्ना परवीन ने उसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की पीआर टीम से मिलवाया और किसी तरह अभिनेता के साथ फर्जी बातचीत के स्क्रीनशॉट साझा किए। इससे फैन का विश्वास और भी बढ़ गया. अब जब मीनू वासुदेव को एहसास हुआ कि उनके साथ धोखा हुआ है तो उन्होंने न्याय की गुहार लगाई है. इसके साथ ही फैन ने बातचीत के सारे स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Related Articles

Back to top button