पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Slum Fire Video: कोलकाता से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है, बस्ती में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में

कोलकाता से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है. यहां जेसोर रोड स्थित एक कॉलोनी में आग लगने की घटना हुई है.सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई.

कोलकाता, Slum Fire Video:  कोलकाता से एक बड़ी और दुखद खबर सामने आई है. यहां जेसोर रोड स्थित एक कॉलोनी में आग लगने की घटना हुई है. अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. न ही किसी के हताहत होने की कोई खबर है. कॉलोनी में आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई.

इस मामले पर अधिकारियों ने जानकारी देते हुए

बताया कि दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने का काम जारी है. आग से प्रभावित लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है. घटना का कारण निर्धारित करने और हुए नुकसान का आकलन करने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button