दुर्ग - भिलाई

Strange Blackmailing Bhilai Case: गंदी करतूतों’ का खुलासा करने की धमकी, नाबालिग से लाखों के गहने ऐंठे गए

Strange Blackmailing Bhilai Case: छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दोस्तों ने एक नाबालिग को ब्लैकमेल कर उससे लाखों रुपये ऐंठ लिए. पुलिस ने दोनों आरोपियों

 भिलाई, Strange Blackmailing Bhilai Case: छत्तीसगढ़ के भिलाई-3 निवासी दो युवकों ने 12वीं कक्षा के एक छात्र को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके परिवार को इसकी जानकारी देने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। पीड़ित छात्र डर गया और उसने अपने घर से लाखों रुपये के गहने चुराकर आरोपियों को दे दिए.

ब्लैकमेलिंग पर FIR: (Strange Blackmailing Bhilai Case)

आरोपी ने इसे मणापुरम गोल्ड लोन कंपनी में 7.5 लाख रुपये में गिरवी रख दिया और वह पैसे जुए में हार गया। घर से आभूषण गायब होने की जानकारी जब छात्र के परिजनों को हुई और उन्होंने उससे पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी अपने पिता को बता दी. इसके बाद छात्रा के पिता ने पुरानी भिलाई थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी नशीला पदार्थ सुंघाकर नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगे:

पुलिस ने बताया कि पदुमनगर भिलाई-3 निवासी एक उद्योगपति की 16 वर्षीय छात्रा सरोना के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा है। शिकायतकर्ता के नाबालिग बेटे की दोस्ती एवरग्रीन सिटी फेज-1 निवासी आरोपी अभिषेक सिंह (22) और प्रियांशु पांडे (23) से हुई। इसके बाद दोनों आरोपियों ने छात्रा को बीड़ी-सिगरेट पीना सिखाया। नशा करने के बाद आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगे।

आरोपियों ने कहा:

आरोपियों ने कहा कि अगर उसने उन्हें पैसे नहीं दिए तो वे उसके परिवार को बता देंगे कि वह नशे का आदी है। जब पीड़ित छात्र ने कहा कि वह पैसे देने में सक्षम नहीं है तो आरोपी ने उससे कहा कि उसके पास घर पर जो सोना है उसे लाकर दे दे। डरे सहमे पीड़ित छात्र ने अपने घर से 84.82 ग्राम वजन का सोने का हार, 87.28 ग्राम वजन की सोने की चूड़ी और चार ग्राम वजन की अंगूठी लाकर आरोपी को दे दी.

आरोपी ने मण्पुरम गोल्ड लोन कंपनी को 7.5 लाख रुपये का लोन दिया। आरोपियों ने उस पैसे को नशे और जुए में खर्च कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धारा के तहत कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button