बॉलीवुड

Stree 2 Trailer: ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई को होगी रिलीज, इस तारिक को सिनेमाघरो में आएगी ‘स्त्री 2’…

Stree 2 Trailer: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्मों में से एक 'स्त्री 2' का टीजर रिलीज होने के बाद फैंस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में 18 जुलाई को ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर होने वाली है

एंटरटेनमेंट, Stree 2 Trailer: एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘स्त्री 2’ का ट्रेलर 18 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के टीजर में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन ट्रेलर लॉन्च में फिल्म की कहानी और अन्य जानकारियां सामने आ जाएंगी। खबर है कि ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Trailer) का ट्रेलर विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की आगामी फिल्म बैड न्यूज की नाटकीय रिलीज के दौरान संलग्न किया जाएगा।

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘स्त्री 2’ (Stree 2 Trailer)

आपको बता दें कि ‘स्त्री 2’ का टीजर 25 जून को रिलीज हुआ था. राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीज़र पोस्ट किया और लिखा, “इस बार स्वतंत्रता दिवस पर चंदेरी में आतंक होगा! यह लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को लौट रही है! ‘स्त्री 2’ वह वापस आ गई है।” वीडियो की शुरुआत राजकुमार राव और अन्य लोगों द्वारा स्त्री की मूर्ति पर दूध चढ़ाने से होती है। इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच जाती है और हर कोई बार-बार कहता है ‘स्त्री वापस आ गई है।’ स्त्री के किरदार में श्रद्धा कपूर की भी झलक देखने को मिलती है. टीजर में तमन्ना भाटिया भी नजर आईं.

आगामी फिल्म ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Back to top button