धमतरीमुख्य समाचार
Trending

Suicide Case In Dhamtari: स्कूल से निकाले जाने पर आर्थिक तंगी की वजह से मां ने बेटी संग कर ली आत्महत्या..

Suicide Case In Dhamtari: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव चौक में एक मां और बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से शहर में सनसनी मच गई है.

धमतरी, Suicide Case In Dhamtari: छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव चौक में एक मां और बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना से शहर में सनसनी मच गई है. शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कूल से निकाले जाने के बाद आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने आत्महत्या (Suicide Case In Dhamtari) की है. बहरहाल, पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

बुधवार देर रात महेश शर्मा ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी कि शिव चौक पर खुशबू शर्मा ने अपनी बेटी के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया है। वह दरवाजा नहीं खोल रही थी और उसका मोबाइल भी बंद था. जब वे मौके पर पहुंचे तो दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मां-बेटी फंदे से लटकी हुई थीं। गुरुवार सुबह पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर कमरे को सील कर दिया और पंचनामा के लिए पहुंची।

निजी स्कूल में शिक्षिका थी खुशबू शर्मा (Suicide Case In Dhamtari)

महेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि पति से विवाद के बाद उनकी भाभी खुशबू शर्मा (35) पिछले 10 साल से अपनी बेटी अंतर शर्मा (13) के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रही थीं। करीब छह साल पहले उसका तलाक हो गया था। फिलहाल वह शहर के एक निजी स्कूल में शिक्षिका थी.

10 दिन पहले उसे स्कूल से निकाल दिया गया था. तभी से वह डिप्रेशन में थी. वह ठीक से खाना भी नहीं खा रही थी. अंतरा आठवीं पास कर नौवीं क्लास में पहुंच गई थी. मां-बेटी के एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना के पीछे का स्पष्ट कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. हालांकि इस घटना से लोग सदमे में हैं.

इस संबंध में कोतवाली थाने के एएसआई जांच अधिकारी संतोषी नेताम ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वह मौके पर पहुंची तो देखा कि खुशबू शर्मा अपनी बेटी अंतर शर्मा के साथ फंदे से लटकी हुई थी. शुरुआती जांच में फांसी लगाकर आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। बाकी बात पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो जाएगी. कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. चार दिन पहले वह थाने गई तो हर बार यही कहा गया कि फोरेंसिक जांच रिपोर्ट नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button