बिलासपुर
Trending

Suraj Mehar dies: दर्दनाक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ फिल्मों के अभिनेता सूरज मेहर की मौत, पसरा मातम

छत्तीसगढ़ी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सूरज मेहर की जिले के सरसींवा इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है.

सारंगढ़-बिलाईगढ़, Suraj Mehar dies: छत्तीसगढ़ी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सूरज मेहर की जिले के सरसींवा इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई है. (चॉलीवुड एक्टर सूरज मेहर की सड़क हादसे में मौत) मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरज मेहर बिलासपुर से शूटिंग खत्म कर घर लौट रहे थे, तभी उनकी स्कॉर्पियो को सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से सूरज महर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी में सवार अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूरज की मौत से छालीवुड सहित उसके गांव में मातम छा गया पसरा हुआ हैं। एक उभरते सितारे की मौत से छत्तीसगढ़ फिल्म जगत को बड़े नुकसान की बात कही जा रही हैं।

गौरतलब है कि आज ही सूरज मेहर की सगाई की रस्म भी होने वाली थी

पड़ोसी राज्य उड़ीसा में उनका रिश्ता तय हुआ। वह आज ही अपने परिवार के साथ उड़ीसा के लिए रवाना होने वाले थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका और सूरज की मौत हो गई |

मंगलवार की देर रात स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे

40 वर्षीय सूरज मेहर की बुधवार 10 अप्रैल को ओडिशा के भठली में सगाई थी. जिसके चलते वह फिल्म की शूटिंग के बाद मंगलवार देर रात स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे। तभी पिपरदुला गांव के पास सरसींवा की ओर से आ रही पिकअप वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। स्कार्पियो में आगे बैठे सूरज महर की मौके पर ही मौत हो गई।

बहरहाल पुलिस ने पूरे मामले की जाँच शुरू कर दी हैं

सूरज के शव को पीएम के लिए मर्चुरी भेज दिया गया हैं। (Chollywood actor Suraj Mehar dies in road accident) हादसा कैसे हुआ और किस वाहन के ड्राइवर ने लापरवाही की इसकी जाँच की जा रही हैं। आज सूरज का उसके गृहग्राम में अंतिम संस्कार किया जाएगा |

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button